ग्रामीणों ने बच्चा उठाने वाली समझ विक्षिप्त महिला को पीटा

By: mahesh gupta

Updated On:
24 Aug 2019, 12:43:28 PM IST

  • बच्चा उठाने वाली गैंग की सदस्य समझ एक बार फिर से लोगों ने एक विक्षिप्त महिला को पीट दिया। हालांकि समय रहते सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला को लोगों से छुड़ाकर थाने ले आई। जबकि पूर्व में भी ऐसा ही एक मामला कोतवाली थाना क्षेत्र में हो चुका है।

ग्रामीणों ने बच्चा उठाने वाली समझ विक्षिप्त महिला को पीटा
सरानीखेड़ा गांव का है मामला
पुलिस ने लोगों से छुड़ाया, परिजनों को दी सूचना
धौलपुर. बच्चा उठाने वाली गैंग की सदस्य समझ एक बार फिर से लोगों ने एक विक्षिप्त महिला को पीट दिया। हालांकि समय रहते सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला को लोगों से छुड़ाकर थाने ले आई। जबकि पूर्व में भी ऐसा ही एक मामला कोतवाली थाना क्षेत्र में हो चुका है। नया मामला जिला मुख्यालय के समीप सरानीखेड़ा गांव है। जहां शुक्रवार सुबह दिल्ली निवासी एक मानसिक विक्षिप्त महिला भटकती हुई पहुंच गई, जिसे लोगों ने बच्चा उठाने वाली समझ जमकर पीट दिया। सदर थाना प्रभारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि महिला दिल्ली निवासी विक्षिप्त है। वह भटकती हुई गलती से गांव पहुंच गई। लोगों ने बच्चा उठाने वाली समझ कर उसे पीट दिया। हालांकि अधिक पिटाई नहीं की। फिलहाल थाने में हैं। उसके परिजनों को सूचना दी गई है। अगर परिजन नहीं आएंगे तो नारी निकेतन भरतपुर भेजा जाएगा।

Updated On:
24 Aug 2019, 12:43:28 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।