scriptहत्या का आरोपी वेश बदल कर था मजदूरी, पुलिस ने खेत पर से पकड़ा | The accused of murder was a laborer in disguise, police caught him fro | Patrika News
धौलपुर

हत्या का आरोपी वेश बदल कर था मजदूरी, पुलिस ने खेत पर से पकड़ा

गिरफ्तारी पर 20 हजार रुपए का इनाम था घोषित

धौलपुरMar 27, 2024 / 06:33 pm

Naresh

 The accused of murder was a laborer in disguise, police caught him from the farm

हत्या का आरोपी वेश बदल कर था मजदूरी, पुलिस ने खेत पर से पकड़ा

dholpur. राजाखेड़ा थाना पुलिस ने हत्या मामले में फरार इनामी आरोपित रोहित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की गिरफ्तारी पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित था। आरोपित को पुलिस ने एक खेत में से पकड़ा, वह वेश बदल कर आलू निकालने का काम कर रहा था।
थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया कि वांछित फरार आरोपित रोहित पुत्र पृथ्वीपाल निवासी रघुवा जिला हमीरपुर यूपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गत 14 मार्च को बबली पुत्र महेश्वरदीन बसीर निवासी रुरीपुरा थाना ललपुरा जिला हमीरपुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें उसकी पुत्री सपना की हत्या उसके पति रोहित बसोर पर करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने आरोपित रोहित को श्मशाबाद रोड सैंया इलाके से आलू के खेत में कार्य करते हुए पकड़ा। वह यहां पर वेश बदल कर कार्य कर रहा था। कार्रवाई कांस्टेबल पूरन की विशेष भूमिका रही।
पुलिस ने 300 ईंट भट्टों की छानी खाक

आरोपित की तलाश में पुलिस ने राजाखेड़ा क्षेत्र के करीब 250 से 300 ईंट भट्टों में तलाश किया। पुलिस ने यहां काम कर रहे बाहरी श्रमिकों से आरोपित रोहित के बारे में पूछा। सूचना मिली कि आरोपित पड़ोसी आगरा जिले के श्मशाबाद इलाके में एक आलू खेत में कार्य कर रहा था। जिस पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच उसे धरदबोचा। वह खेत से आलू निकाल रहा था।

Home / Dholpur / हत्या का आरोपी वेश बदल कर था मजदूरी, पुलिस ने खेत पर से पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो