scriptराजस्थान : ससुराल में विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौेत, पीहर पक्ष ने दर्ज कराई शिकायत | Married woman murdered in suspicious circumstances in in-laws house | Patrika News
धौलपुर

राजस्थान : ससुराल में विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौेत, पीहर पक्ष ने दर्ज कराई शिकायत

Dholpur Crime News : राजस्थान के धौलपुर में विवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है।

धौलपुरApr 22, 2024 / 08:36 pm

Suman Saurabh

Married woman murdered in suspicious circumstances

Demo Photo

धौलपुर। सदर थाना इलाके के महाराजपुरा गांव में 45 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, विवाहिता के परिजनों ने गला दबाकर हत्या का आरोप लगाया है।

सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीना ने बताया कि महाराजपुरा गांव में 45 वर्षीय विवाहिता की मौत की सूचना मिली। मृतिका का नाम गद्दी पत्नी देवेन्द्र कुशवाह है। उनके शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया गया है। विवाहिता की गर्दन पर चोट के निशान पाए गए। पीहर पक्ष की शिकायत के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस घटना के हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

यह भी पढ़ें

नाबालिग लड़की लापता, पिता ने युवक के खिलाफ करवाया मामला दर्ज

मृतक के चाचा का आरोप, गला दबाकर हत्या की

मृतक के चाचा रणवीर कुशवाह ने बताया कि उनकी भतीजी गुड्डी की शादी 28 साल पहले महाराजपुर गांव के देवेन्द्र से हुई थी। रणवीर का आरोप है कि शादी के बाद से ही देवेन्द्र गुड्डी को परेशान करता था। इसकी शिकायत कई बार पुलिस से भी की गई। हर बार समझाइश के बाद देवेन्द्र गुड्डी को परेशान न करने की बात कहकर ले जाता रहा। सोमवार को उन्हें सूचना मिली कि गुड्डी की हालत खराब है। इस पर ससुराल वाले घर पहुंचे। गुड्डी को अचेत अवस्था में पाकर उसे अस्पताल ले गए, डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। रनवीर का आरोप है कि ससुराल में गुड्डी की गला दबाकर हत्या कर दी गई।

Home / Dholpur / राजस्थान : ससुराल में विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौेत, पीहर पक्ष ने दर्ज कराई शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो