scriptनिजी स्कूल हुए संचालित, सरकारी में भी पहुंचे छात्र | Private schools run, students also reach government | Patrika News

निजी स्कूल हुए संचालित, सरकारी में भी पहुंचे छात्र

locationधौलपुरPublished: Aug 24, 2019 12:28:02 pm

Submitted by:

Mahesh gupta

जन्माष्टमी पर्व को लेकर राज्य सरकार ने गुरुवार देर रात भले ही शुक्रवार का अवकाश घोषित कर दिया, लेकिन समय से अवकाश की सूचना विद्यार्थियों तक नहीं पहुंच पाने के कारण जहां कई निजी विद्यालय संचालित हुए, वहीं सरकारी स्कूलों में भी बच्चे पहुंच गए।

निजी स्कूल हुए संचालित, सरकारी में भी पहुंचे छात्र

निजी स्कूल हुए संचालित, सरकारी में भी पहुंचे छात्र

समय से नहीं पहुंची अवकाश की सूचना
आज रखी है कई स्कूलों ने छुट्टी
धौलपुर. जन्माष्टमी पर्व को लेकर राज्य सरकार ने गुरुवार देर रात भले ही शुक्रवार का अवकाश घोषित कर दिया, लेकिन समय से अवकाश की सूचना विद्यार्थियों तक नहीं पहुंच पाने के कारण जहां कई निजी विद्यालय संचालित हुए, वहीं सरकारी स्कूलों में भी बच्चे पहुंच गए। हालांकि क्षेत्र में जन्माष्टमी पर्व शनिवार को मनाए जाने के कारण कई निजी स्कूलों ने शनिवार का अवकाश घोषित किया है। अवकाश की गफलत में जहां बच्चों को परेशानी हुई। वहीं अभिभावक भी असमंजस में रहे। दूसरी ओर से निजी विद्यालय संचालित होने के कारण कई अभिभावकों ने वहां पर भी बचचे नहीं भेजे, तो कई स्कूलों ने स्कूल के बाद वापस भेज दिया। अवकाश को लेकर शहर में भी चर्चा का विषय बना रहा। लोगों का कहना था कि जब जन्माष्टमी पर्व शनिवार को मनाया जाएगा तो राज्य सरकार को शुक्रवार की छुट्टी करने की क्या जरूरत थी। यह केवल कुछ कर्मचारी संगठनों के दबाव में किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो