script

Pulwama Terror Attack: पूर्व सीएम राजे ने वीरांगना को अपने हाथों से खिलाया भोजन तो वीरांगना ने ले लिया ये संकल्प!

locationधौलपुरPublished: Feb 18, 2019 08:53:09 am

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

पति को धोखे से मारा गया है, सामने से मारा गया होता तो मुझे दुख नहीं होता…

Martyr Wife
धौलपुर/राजाखेड़ा।

शहीद भागीरथ के परिवार को सांत्वना देने रविवार को जैतपुर पहुंचीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के आगे वीरांगना रंजनादेवी का दर्द फूट पड़ा। बोलीं, पति को धोखे से मारा गया है, सामने से मारा गया होता तो मुझे दुख नहीं होता। मैं अपने बच्चे को फौज के लिए तैयार करूंगी, जो अपने पिता की हत्या का बदला लेगा। इस दौरान राजे ने शहीद के परिजनों को ढांढस बंधाया। वीरांगना को राजे ने अपने हाथों से खाना खिलाया। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार दोपहर भरतपुर की नगर तहसील के गांव सुन्दरावली पहुंचीं और शहीद जीतराम गुर्जर के परिजनों को सांत्वना दी।
मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने परिवार को दिया 5 लाख रुपए का चेक
पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह भी शहीद जीतराम गुर्जर के घर पहुंचे और शहीद की तस्वीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। सिंह ने शहीद के पिता को सरकार की ओर से पांच लाख रुपए का चेक दिया। जिला प्रभारी मंत्री अशोक चांदना भी गांव पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी।
बंधाया ढाढस
राडावास/शाहपुरा। आत्मघाती हमले में शहीद रोहिताश लाम्बा के घर श्रद्धांजलि देने के लिए रविवार को भी जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों का तांता लगा रहा। रविवार शाम पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गोविन्दपुरा में शहीद के घर पहुंची और पुष्प अर्पित कर शहीद को नमन किया। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने शहीद की मां घीसी देवी, विरांगना मंजू, पिता बाबूलाल लाम्बा व छोटे भाई जितेंद्र लाम्बा से मिलकर सांत्वना दी और ढांढस बंधाया। मुख्यमंत्री के गले लगाते ही शहीद की पत्नी व मां रो पड़ी। जिस पर राजे ने शहीद की पत्नी को गले लगाकर व सिर पर हाथ रखकर सांत्वना दी।

ट्रेंडिंग वीडियो