scriptRajasthan : शादी की खुशियां मातम में बदली…युवक ने हर्ष फायरिंग में चलाई गोली, छत पर बैठे शख्स को जा लगी; मौत | man dies after firing at wedding | Patrika News
धौलपुर

Rajasthan : शादी की खुशियां मातम में बदली…युवक ने हर्ष फायरिंग में चलाई गोली, छत पर बैठे शख्स को जा लगी; मौत

Dholpur Crime News : शादी समारोह में फायरिंग से व्यक्ति की मौत।

धौलपुरApr 20, 2024 / 06:43 pm

Suman Saurabh

man dies after firing at wedding

Demo Photo

Dholpur News: परिवार और रिश्तेदार शादी का जश्न मना रहे थे। बैंड-बाजे और ढोल बज रहे थे, इसी बीच शादी के जश्न के दौरान हर्ष फायरिंग हुई और गोली छत पर बैठे शख्स की कमर में जा लगी। गोली चलने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। लोग आनन-फानन में घायल को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक की मौत के बाद खुशियां में मातम छा गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। घटना राजस्थान के धौलपुर के अम्बरपुर गांव की है।

बड़े भाई ने पुलिस में मामला दर्ज कराया

मृतक के बड़े भाई गिर्राज सिंह निवासी रिंग थाना जगदीशपुरा (आगरा) ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। गिर्राज ने रिपोर्ट में बताया कि उसका छोटा भाई कमल (46) अपनी भतीजी के बेटे की शादी के लिए शुक्रवार शाम 6 बजे अंबरपुर आया था। रात में कार्यक्रम के दौरान डीजे पर डांस करते समय गांव के ही राजवीर पुत्र नेकराम ने 315 बोर के तमंचे से दो-तीन फायर कर दिए। इसी दौरान छत पर बैठे मेरे छोटे भाई को कमर में गोली लग गई। घटना में कमल की मौत हो गई।

Home / Dholpur / Rajasthan : शादी की खुशियां मातम में बदली…युवक ने हर्ष फायरिंग में चलाई गोली, छत पर बैठे शख्स को जा लगी; मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो