scriptकरंट से बालिका की मौत, परिजनों ने चिकित्सालय में किया हंगामा | Girl child dies due to current, family members create ruckus in hospit | Patrika News

करंट से बालिका की मौत, परिजनों ने चिकित्सालय में किया हंगामा

locationधौलपुरPublished: Aug 18, 2019 12:12:55 pm

Submitted by:

Mahesh gupta

रक्षाबंधन पर अपने ननिहाल आई एक पांच वर्षीय बालिका की शनिवार को करंट लगने से मौत हो गई। चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित करने के बाद घर ले जाने के दौरान मुंह से झाग निकलने पर परिजनों फिर से चिकित्सालय लेकर आए, लेकिन चिकित्सकों पर उसे ठीक प्रकार से नहीं देखने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया।

girl-child-dies-due-to-current-family-members-create-ruckus-in-hospit

करंट से बालिका की मौत, परिजनों ने चिकित्सालय में किया हंगामा

पुलिस ने समझाइश कर मामले का शांत कराया
धौलपुर. रक्षाबंधन पर अपने ननिहाल आई एक पांच वर्षीय बालिका की शनिवार को करंट लगने से मौत हो गई। चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित करने के बाद घर ले जाने के दौरान मुंह से झाग निकलने पर परिजनों फिर से चिकित्सालय लेकर आए, लेकिन चिकित्सकों पर उसे ठीक प्रकार से नहीं देखने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने समझाइश कर मामले का शांत कराया। जानकारी के अनुसार बसई नवाब क्षेत्र के पिपेहरा गांव निवासी 5 वर्षीय प्राची पुत्री लाखन सिंह जाटव रक्षाबंधन पर मां के साथ पुराना शहर स्थित ननिहाल आई हुई थी। जहां पर शनिवार को खेलने के दौरान कूलर में प्रवाहित हो रहे करंट की चपेट में आ गई। जिससे वह अचेत हो गई। इस पर परिजन उसे सामान्य चिकित्सालय लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन बालिका को लेकर घर जा रहे थे, तभी बालिका के मुंह से झाग निकलने लगे तो परिवारीजनों को उसके जीवित रहने की संभावना लगी और दोबारा उसे लेकर चिकित्सालय पहुंचे। उन्होंने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा बढ़ता देख कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। समझाइश के प्रयास किए, वहीं बच्ची की दूसरे चिकित्सक से जांच कराई गई। जिसके बाद उसे मृत घोषित किया और परिजन मासूम बालिका के शव को लेकर गांव रवाना हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो