scriptअस्पताल में घुसे, डॉक्टर को कमरे से बाहर खींचा और फिर की मारपीट | Dragged the doctor out of the room and then assaulted him | Patrika News
धौलपुर

अस्पताल में घुसे, डॉक्टर को कमरे से बाहर खींचा और फिर की मारपीट

जिले के बसेड़ी अस्पताल में कार्यरत चिकित्सा अधिकारी डॉ.कमल किशोर को सोमवार दोपहर तीन युवक अचानक आए और कमरे से से बाहर ले आए और लाठी-डंडों से मारपीट की। घटना को लेकर पीडि़त चिकित्सक ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

धौलपुरMar 27, 2024 / 12:10 pm

rohit sharma

अस्पताल में घुसे, डॉक्टर को कमरे से बाहर खींचा और फिर की मारपीट

अस्पताल में घुसे, डॉक्टर को कमरे से बाहर खींचा और फिर की मारपीट

धौलपुर. जिले के बसेड़ी अस्पताल में कार्यरत चिकित्सा अधिकारी डॉ.कमल किशोर को सोमवार दोपहर तीन युवक अचानक आए और कमरे से से बाहर ले आए और लाठी-डंडों से मारपीट की। घटना को लेकर पीडि़त चिकित्सक ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उधर, पुलिस ने अस्पताल के पास से बीस जनों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। वहीं, मामले की जांच सीओ सरमथुरा को सौंपी है। उधर, पुलिस ने मंगलवार देर शाम मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी बृजेश मीणा ने बताया कि डॉ.कमल किशोर दोहर पुत्र द्वारका प्रसाद जाटव निवासी रतनगढ़ जिला चूरू ने पुलिस को दी रिपोर्ट दी है। इसमें बताया कि वह वर्ष 2018 से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसेड़ी पर कार्यरत हैं। सोमवार को दोपहर 12 बजे के करीब ड्यूटी कर रहा था। अस्पताल के सामने से निजी सामान लेने गया, तभी दुकान पर बैठा रजनीश ठाकुर गाली गलौज करने लगा। जब मैंने उसे रोका तो उसने कहा कि मैं अभी अपने बेटे को बुलाकर तेरे हाथ पर तुड़वा दूंगा। जिस पर वह वापस अस्पताल में ड्यूटी करने चला गया। आरोप है कि करीब 10 मिनट बाद अनुराग पुत्र रजनीश ठाकुर निवासी टीचर कॉलोनी उसके साथ सूरज एवं शिवम अस्पताल में पहुंचे और दुव्र्यवहार करते हुए उसका गला पकड़ लिया और जमकर लाठी डंडों से मारपीट करते हुए सडक़ की ओर खींच कर ले गए। वह भाग कर वापस अस्पताल पहुंचा, यहां भी उसके साथ मारपीट की। उधर, घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मय जाब्ते अस्पताल पहुंचे लेकिन जब तक आरोपी फरार हो गए। उधर, थाना प्रभारी बृजेश मीणा ने बताया कि मामले की जांच सीओ सरमथुरा की ओर से की जा रही है। फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है।

शांति भंग में 20 जने गिरफ्तार

चिकित्सा अधिकारी के साथ घटना की सूचना पुलिस को मिली तो टीम मौके पर पहुंची। यहां अस्पताल परिसर के पास से पुलिस ने इस दौरान शांति भंग के आरोप में 20 जनों को गिरफ्तार किए हैं। उधर, पुलिस ने मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य की तलाश जारी है। बता दें कि घटनाक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल हो रहा था, जिससे पुलिस की किरकिरी हो रही थी।

Home / Dholpur / अस्पताल में घुसे, डॉक्टर को कमरे से बाहर खींचा और फिर की मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो