scriptटिकट दिलाने के नाम पर 40 लाख ऐंठने का आरोपी दबोचा | Dikshit accused of stalking 40 lakhs on ticket ticket | Patrika News

टिकट दिलाने के नाम पर 40 लाख ऐंठने का आरोपी दबोचा

locationधौलपुरPublished: Jul 22, 2019 11:29:10 am

Submitted by:

Mahesh gupta

करौली-धौलपुर लोकसभा सीट पर चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी का टिकट दिलाने का झांसा देकर बाड़ी के हवेली पाड़ा निवासी महिला ममता पत्नी मुकेश अजर से चालीस लाख रुपए की ठगने के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Dikshit accused of stalking 40 lakhs on ticket ticket, dholpur news dholpur

टिकट दिलाने के नाम पर 40 लाख ऐंठने का आरोपी दबोचा

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का टिकिट दिलाने के नाम पर ठगी
बाड़ी. करौली-धौलपुर लोकसभा सीट पर चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी का टिकट दिलाने का झांसा देकर बाड़ी के हवेली पाड़ा निवासी महिला ममता पत्नी मुकेश अजर से चालीस लाख रुपए की ठगने के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ठगी बरौलीपुरा गांव निवासी दो लोगों ने की थी। जिसका मामला जरिए इस्तगासा ममता ने बाड़ी थाने में दर्ज कराया था। थाना पुलिस ने जरिए मुखबीर कार्रवाई करते हुए आरोपियों में से एक को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।
पुलिस ने बताया कि 4 मई को 2019 को जरिए इस्तगासा ममता ने थाने में मामला दर्ज कराया था। इसमें बताया कि सदर थाना क्षेत्र के बरौली पुरा गांव निवासी बांकेलाल पुत्र किशन लाल और हरीचरण पुत्र किशनलाल ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का टिकट दिलाने का झांसा देकर उससे चालीस लाख रूपए ठगे है। बाद में न टिकिट मिला और न पैसे वापस आए। जिसको लेकर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू की। रविवार को जरिए मुखबिर सूचना मिली की बांकेलाल गांव आया हुआ है, पुलिस ने आरोपी बांकेलाल पुत्र किशन लाल को गिरफ्तार किया है। जिससे मामले में पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो