scriptजन्मदिन की पार्टी में चली गोली, दस्यु जगन गुर्जर के साथी की मौत | Death of a companion of Dasu Jagan Gurjar, shot in the birthday party | Patrika News
धौलपुर

जन्मदिन की पार्टी में चली गोली, दस्यु जगन गुर्जर के साथी की मौत

धौलपुर में रविवार रात जन्मदिन की पार्टी में हुई फायङ्क्षरग के दौरान गोली लगने से घायल हुए बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के नयापुरा गांव निवासी एक युवक की उपचार के दौरान सोमवार शाम उपचार के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई।

धौलपुरJul 17, 2019 / 10:45 am

Mahesh gupta

dholpur news dholpur

जन्मदिन की पार्टी में चली गोली, दस्यु जगन गुर्जर के साथी की मौत

जन्मदिन की पार्टी में चली गोली, दस्यु जगन गुर्जर के साथी की मौत
तहरीर नहीं लेने पर पुलिस के खिलाफ आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाया जाम
धौलपुर. धौलपुर में रविवार रात जन्मदिन की पार्टी में हुई फायङ्क्षरग के दौरान गोली लगने से घायल हुए बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के नयापुरा गांव निवासी एक युवक की उपचार के दौरान सोमवार शाम उपचार के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई। मृतक सुरेन्द्र गुर्जर (22) 12 जून को बाड़ी कस्बे में दुकानदार से मारपीट मामले में दस्यु जगन गुर्जर के साथ शामिल था। जिसमें वह बाड़ी कोतवाली थाने में वांछित था। परिजन मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद थाने पहुंचे तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। ऐसे में मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने धौलपुर-बाड़ी रोड पर नयापुरा गांव के पास सडक़ पर शव रखकर जाम लगा दिया। जाम लगने की सूचना पर करीब 1 घंटे बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। दूसरी ओर मृतक के भाई मायाराम पुत्र विद्याराम गुर्जर ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनकी तहरीर नहीं ली है। जिसके चलते ही उन्होंने ग्रामीणों के साथ हाईवे 11 बी पर सडक़ पर शव रखकर जाम लगाया है। जानकारी के अनुसार रविवार देर शाम धौलपुर के जीटी रोड स्थित एसके गार्डन में अमन निवासी मोरौली का जन्मदिन मनाया जा रहा था। इस पार्टी में उसके दोस्त और अन्य लोग शामिल थे। जिसमें पीडि़त का भाई सुरेंद्र गुर्जर भी गया था। पीडि़त का आरोप है कि पार्टी में नीतू पुत्र सुरेंद्र गुर्जर और प्रवेश पुत्र राजवीर गुर्जर निवासी सैपऊ रोड बाड़ी भी मौजूद थे। जिनसे सुरेंद्र का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस झगड़े में गोली लगने से सुरेंद्र घायल हुआ। जिसे बाद में उपचार के लिए ग्वालियर ले जाया गया। जहां सोमवार देर शाम उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मंगलवार को सुबह मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। घटना को लेकर निहालगंज थाने में मृतक के भाई मायाराम पुत्र विद्याराम गुर्जर ने तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने ना तो तहरीर ली और ना ही मामले में कोई कार्रवाई की। इसके चलते ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने हाईवे 11बी पर नयापुरा गांव पर शव को रखकर जाम लगा दिया।
पुलिस की समझाइश से खुला जाम
सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस और एसएचओ महेंद्र शर्मा ने ग्रामीणों से समझाइश की और उनकी मांग को लेकर मृतक के परिजनों को पुलिस के साथ निहालगंज थाने रिपोर्ट दर्ज कराने भेज दिया और सडक़ से शव उठाकर जाम खुलवाया।
मृतक सुरेन्द्र गुर्जर, दस्यु जगन गुर्जर द्वारा 12 जून को बाड़ी कस्बे में की गई दुकानदारों से मारपीट की घटना में शामिल था। जिसको लेकर मुकदमा भी दर्ज है। पुलिस ने जाम स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाया और मामला दर्ज कराने के मामले को लेकर निहालगंज थाने पीडि़त परिजनों को भेज दिया है। हाइवे से शव को उठवाया गया है। अब हाइवे खोल दिया गया है। – महेंद्र शर्मा, थाना अधिकारी, सदर बाड़ी।
मेरे पास कोई भी तहरीर देने नहीं आया है। मृतक युवक आपराधिक प्रवृत्ति का था, उसके खिलाफ बाड़ी थाने में मामला भी दर्ज है।
कैलाश चन्द, थाना प्रभारी, निहालगंज, धौलपुर।

Home / Dholpur / जन्मदिन की पार्टी में चली गोली, दस्यु जगन गुर्जर के साथी की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो