scriptकांस्टेबल अपहरण मामला: अब तक पांच गिरफ्तार | Constable abduction case: Five arrested so far | Patrika News

कांस्टेबल अपहरण मामला: अब तक पांच गिरफ्तार

locationधौलपुरPublished: Oct 16, 2019 11:19:53 am

Submitted by:

Mahesh gupta

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली विधायक के पुत्र के इशारे पर राजस्थान सीमा में दो पुलिस कांस्टेबलों को कार में जबरन बैठा ले जाने और बीहड़ क्षेत्र में ले जाकर बंधक बनाते हुए जान लेवा हमला कर जमकर मारपीट करने का मामले में मंगलवार को एक और आरोपित का गिरफ्तार किया जा चुका है।

कांस्टेबल अपहरण मामला: अब तक पांच गिरफ्तार

कांस्टेबल अपहरण मामला: अब तक पांच गिरफ्तार

धौलपुर. मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली विधायक के पुत्र के इशारे पर राजस्थान सीमा में दो पुलिस कांस्टेबलों को कार में जबरन बैठा ले जाने और बीहड़ क्षेत्र में ले जाकर बंधक बनाते हुए जान लेवा हमला कर जमकर मारपीट करने का मामले में मंगलवार को एक और आरोपित का गिरफ्तार किया जा चुका है। मामले में अब तक पांच आरोपित गिरफ्तार किए जा चुके है। वहीं, पुलिस ने अन्य आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किए जाने की बात कही है। जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि सागरपाड़ा पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल हरिओम व विजयपाल का अपहरण कर मारपीट के मामले में एक और आरोपित मध्य प्रदेश के मुरैना जिले गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपित मुरैना जिले के सराय छोला थाने के गांव पिपरई निवासी नरेश पुत्र जब्बर सिंह है। भरतपुर ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक परमाल सिंह गुर्जर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी नरेश पुत्र जब्बर सिंह मुरैना जिले में छुपा हुआ है। इस पर पुलिस टीम को लेकर मौके पर पहुंच कर नरेश को गिरफ्तार कर लिया गया। उपाधीक्षक परमाल ने बताया कि अन्य आरोपितों को पकडऩे के प्रयास जारी है, जल्द ही अन्य आरोपितों को पकड़ लिया जाएंगा। मामले में अबतक पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
ये आरोपित दबोचे गए
पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी सरायछोला थाने के गांव पिपरई निवासी ंदीप गुर्जर पुत्र बच्चू, त्रिलोक गुर्जर पुत्र जब्बर व
धर्मेन्द्र उर्फ धम्मो पुत्र जब्बर, भारत पुत्र अवतार गुर्जर एवं नरेश पुत्र जब्बर सिंह को गिरफ्तार किया जा चुका है। गिरफ्तार
आरोपितों से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो