scriptदिन दहाड़े युवक पर लाठियों से हमला, बाजार में तमाशबीन होकर देखते रहे लोग | A youth was attacked with sticks in broad daylight, people in the market kept watching as spectators A youth was attacked with sticks in broad daylight, | Patrika News
धौलपुर

दिन दहाड़े युवक पर लाठियों से हमला, बाजार में तमाशबीन होकर देखते रहे लोग

– आधा दर्जन युवक वारदात के बाद कार से भाग निकले

धौलपुर. शहर में दोपहर हरदेव नगर बाजार में बाइक से जा रहे एक युवक को आधा दर्जन लोगों ने रोक लिया और लाठी-डंडों से उसके साथ मारपीट की। घटना में उसके पैर में गंभीर चोट पहुंची है।

धौलपुरMay 06, 2024 / 05:55 pm

Naresh

दिन दहाड़े युवक पर लाठियों से हमला, बाजार में तमाशबीन होकर देखते रहे लोग Young man attacked with sticks in broad daylight, people watched as spectators in the market
– आधा दर्जन युवक वारदात के बाद कार से भाग निकले

धौलपुर. शहर में दोपहर हरदेव नगर बाजार में बाइक से जा रहे एक युवक को आधा दर्जन लोगों ने रोक लिया और लाठी-डंडों से उसके साथ मारपीट की। घटना में उसके पैर में गंभीर चोट पहुंची है। हमलावर मारपीट कर आसानी से वाहनों से निकल गए। खास बात ये है कि इस दौरान न तो राहगीर और न ही दुकानदार युवक को बचाने के लिए पहुंचे। तमाशबीन होकर लोग घटना को देखते रहे। युवक ने ही बाद में मोबाइल से पुलिस कंट्रोल को सूचना दी। बाद में कुछ युवक मदद को आगे आए और घायल को जिला अस्पताल भिजवाया। युवक अस्पताल से बाइक से लौट रहा था। उसके पिता अस्पताल में भर्ती होना बताया जा रहा है, जिनके साथ ही दो दिन पहले मारपीट होना बताया।
घायल युवक सदर थाने के गांव सूबेदार का पुरा निवासी कमल सिंह पुत्र सूबेदार सिंह ने आरोप लगाया कि गांव के ही कुछ लोगों से दो दिन पहले उनका विवाद हो गया था। कुछ लोगों ने उसके पिता के साथ मारपीट कर उनका पैर भी तोड़ दिया था। उसने बताया कि वह जिला अस्पताल में भर्ती अपने पिता के पास से खाना लेने बाइक से जा रहा था। रास्ते में हरदेव नगर बाजार में अचानक एक कार से आए कुछ युवकों ने उसकी बाइक रोक ली और लाठियों से उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।
कुछ दूरी पर कोतवाली थाना, नहीं पहुंची खबर

बता दें कि हरदेव नगर में जिस स्थल पर घटना हुई, वहां से कुछ दूरी पर ही कोतवाली थाना है लेकिन पुलिस को वारदात की भनक तक नहीं लगी। घायल युवक ने ही खुद बाद में अपने फोन से १०० नम्बर पर डायल कर सूचना दी। मारपीट के दौरान राहगीर और आसपास के दुकानदार केवल तमाशबीन बने रहे। दुकानों से लोग बाहर तक नहीं निकले।

Hindi News/ Dholpur / दिन दहाड़े युवक पर लाठियों से हमला, बाजार में तमाशबीन होकर देखते रहे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो