scriptसरे बाजार में युवक ने पत्नी के प्रेमी की गोली मार की हत्या, हड़कंप मचा | A young man shot his wife lover dead in dholpur | Patrika News
धौलपुर

सरे बाजार में युवक ने पत्नी के प्रेमी की गोली मार की हत्या, हड़कंप मचा

सैंपऊ कस्बे से लगे आगरा जिले के खैरागढ़ थाना क्षेत्र के कस्बा स्थिति समाधि पथवारी माता मन्दिर चौराहे पर दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां दिन-दहाड़े एक युवक के अपनी पत्नी के प्रेमी की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

धौलपुरApr 22, 2024 / 03:56 pm

Kamlesh Sharma

धौलपुर। सैंपऊ कस्बे से लगे आगरा जिले के खैरागढ़ थाना क्षेत्र के कस्बा स्थिति समाधि पथवारी माता मन्दिर चौराहे पर दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां दिन-दहाड़े एक युवक के अपनी पत्नी के प्रेमी की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है।
जानकारी के अनुसार मृतक कंचन पुत्र रघुवीर निवासी कृष्णा कॉलोनी थाना बाड़ी एक साल से आरोपी की पत्नी नीतू के साथ खेरागढ़ कस्बे में रह रहा था और मजदूरी कर अपना भरण-पोषण कर रहा था। प्रेमिका नीतू ने बताया उसका पूर्व पति लक्ष्मण कई दिन से उसे मिलने के लिए दवाब बना रहा था। रविवार को उसने नीतू के खाते में 600 रुपए डालकर उसे बुलाने की कोशिश की लेकिन नीतू के मना करने पर वह और नाराज हो गया।
मृतक कंचन व उसकी प्रेमिका किसी कार्य को लेकर बाजार आई हुई थी। इसी दरमियान पहले से घात लगा आरोपी लक्ष्मण पुत्र भूरा निवासी कृष्णा कॉलोनी थाना बाड़ी ने कट्टे से फायर कर गोली मार दी। जिससे कंचन पुत्र रघुवीर बुरी तरह घायल हो गया। अचानक हुई घटना से हड़कंप मच गया।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल कंचन को सीएचसी पर भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, मौके पर मौजूद भीड़ ने आरोपी युवक लक्ष्मण को दबोच लिया और उसके साथ मारपीट कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। प्रकरण को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Home / Dholpur / सरे बाजार में युवक ने पत्नी के प्रेमी की गोली मार की हत्या, हड़कंप मचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो