scriptऎसे पहचाने आप पर तंत्र शक्ति (या काला जादू) प्रयोग की गई है | How to identify, your enemy is using tantrik power to destroy you | Patrika News

ऎसे पहचाने आप पर तंत्र शक्ति (या काला जादू) प्रयोग की गई है

Published: May 26, 2015 04:52:00 pm

अक्सर हम अपनी जान-पहचान के लोगों द्वारा तांत्रिक शक्तियों (काले जादू) के वशीकरण तथा मारण प्रयोगों के बारे में सुनते हैं

How to remove black magic

How to remove black magic

अक्सर हम अपनी जान-पहचान के लोगों द्वारा तांत्रिक शक्तियों के वशीकरण तथा मारण प्रयोगों के बारे में सुनते हैं। हालांकि हममें से यह कोई भी नहीं जानता कि आखिर तांत्रिक प्रयोग किस तरह से और कैसे कार्य करते हैं और अपने ऊपर किए तंत्र शक्ति के गलत प्रयोग को किस प्रकार से खत्म किया जाए।

तांत्रिकों तथा योगियों के अनुसार दुनिया की हर चीज चाहे वो सजीव हो या निर्जीव हो ब्रहमाण्ड की विशाल ऊर्जा का ही रूपांतरित रूप है। वे अक्सर शत्रुओं का बुरा करने के लिए नकारात्मक ऊर्जाओं को प्रयोग करते हैं जिसे पहचानना बेहद आसान होता है।

ये भी पढ़ेः Part II: ऐसे होता है किसी व्यक्ति पर तंत्र शक्ति (या काले जादू) का प्रयोग
ये भी पढ़ेः इस मंत्र के जाप से दिखने लगेगा भूत, भविष्य और वर्तमान
ये भी पढ़ेः हर संकट को नष्ट करता है मां काली का यह मंत्र
ये भी पढ़ेः गणेशजी के 3 मंत्र, जो 7 दिन में बदल देंगे आपकी किस्मत

ऎसे पहचाने आप पर तंत्र शक्ति प्रयोग की गई है:

(1) नाड़ी की गति सामान्य से अधिक हो जाती है: जब भी शरीर पर किसी भी नकारात्मक ऊर्जा का हमला होता है तो हमारा शरीर उसका प्रतिरोध करता है जिसके फलस्वरूप हमारी धड़कन सामान्य से तेज हो जाती है। जितना घातक अटैक होगा, नाड़ी की गति उतनी ही ज्यादा तेज हो जाएगी।

(2) श्वास की गति बढ़ जाती है: तांत्रिक हमला होते ही सांस की गति भी बहुत तेज हो जाती है। घातक हमले की हालत में श्वास की गति इतनी अधिक हो सकती है जितनी की भागदौड़ के बाद भी नहीं होती।

(3) अचानक ही शारीरिक तथा मानसिक रूप से कमजोरी महसूस करना: तांत्रिक हमले या साईकिक अटैक में नकारात्मक शक्तियां व्यक्ति के मन-मस्तिष्क को काबू में करने का प्रयास करती है जिसके चलते व्यक्ति अपनी शक्ति काम नहीं ले पाता और वह अंदर ही अंदर शारीरिक और मानसिक रूप से कमजोरी महसूस करने लगता है।

(4) रात को डरावने सपने आते हैं: तांत्रिक हमले के दौरान रात को सोते समय भयावह और डरावने सपने आने लगते हैं। कई बार ऎसा लगता है जैसे कि आप पर किसी जानवर ने हमला कर दिया या आप कहीं बहुत ऊंचाई से गिर गए हैं।

(5) पलंग के पास पानी रखने से भी पता चलता है: रात को सोते समय पलंग के पास पानी का एक गिलास रख दें और सोते समय मन में सोचे कि आपके अंदर की नकारात्मक ऊर्जा उस पानी में जा रही है। सुबह उस पानी को किसी छोटे पौधे में डाल दें। ऎसा लगातार आठ दिन तक करें। आठ दिन में वह पौधा मुरझा जाएगा। यदि हमला बहुत तेज हुआ तो पौधा 2-3 दिन में ही कुम्हला जाएगा।

(6) तकिए के नीचे नींबू रखें: फल तथा सब्जियां भी नकारात्मक ऊर्जा से अत्यधिक प्रभावित होते हैं। आप रात को सोते समय एक नींबू अपने तकिए के नीचे रख दें और अपने मन में सोचे कि आपके आस-पास कोई भी नकारात्मक ऊर्जा है तो वह इस नींबू में आ जाएं। तांत्रिक हमला होने की दशा में सुबह आप उस नींबू को मुरझा हुआ पाएंगे। उसका रंग भी काला पड़ जाएगा।

ये भी पढ़ेः Part II: ऐसे होता है किसी व्यक्ति पर तंत्र शक्ति (या काले जादू) का प्रयोग
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो