सोने से पहले बोल दें ये 2 शब्द, सालों साल घर में आएगा इतना पैसा की संभाल नहीं पाएंगे आप

By: Tanvi

|

Published: 12 Sep 2018, 01:52 PM IST

धर्म कर्म

सृष्टि में कुछ ऐसी चीजें होती हैं जिनके लिए कोई उपाय या टोटका करने की जरुरत नहीं होती है। मानव जीवन ईश्वर द्वारा दिया गया है और ईश्वर की ही कृपा से व्यक्ति के जीवन में कई उतार चढ़ाव आते हैं। वहीं कभी कभी हमें अपने जीवन में कुछ दिव्य शक्तियों का आभास होता है जो हमें हमारे लक्ष्य व हमारी कामनाओं को पूरा करने में हमारी सहायता करते हैं। हमारे घरों में कई वस्तुएं होती हैं जिनके सिर्फ होने मात्र से ही हर व्यक्ति की मनोकामनाएं पूरी हो जाती है। शास्त्रों में कहा गया है की सच्चे मन और श्रृद्धा से किया हुआ हर कार्य पूर्ण होता है, देर से पूरा होता है लेकिन होता जरुर है। आज हम आपको ऐसे दो शब्दों के बारे में बताने जा रहे है, जिसे सोने से पहले बोल दिए जाएं तो आपकी किस्मत चमक जाएगी साथ ही घर में पैसों की तंगी खत्म हो जाएगी और सालभर पानी की तरह पैसा बरसने लगेगा।

krishna

पहला शब्द है श्री कृष्ण

कहा जाता है की श्री कृष्ण शब्द खुद में ही एक मंत्र है, शास्त्रों रे अनुसार श्री कृष्ण के नाम को मंत्रों का जप करने से व्यक्ति के सारे कष्ट दूर हो जाते हैं। कहा जाता है की इस एक नाम में ही संपूर्ण ब्रंह्माण समाया हुआ है और इस मंत्र का प्रतिदिन मंत्र का 108 बार जप करने से आपकी सभी मनोरथ पूरी हो जाती है क्योंकि भगवान कृष्ण श्री विष्णु के 8वें अवतार माने जाते हैं। इसलिए इनके नाम के स्मरण मात्र से ही लोगों के दुखों का निवारण हो जाता है।

वहीं जिस व्यक्ति को धन संबंधित परेशानी है तो इस मंत्र के जप से आपको धन संबंधी समस्या समाप्त होती है और आपको अपार धन की प्राप्ति होती है। इस प्रकार है मंत्र- ”गोवल्लभाय स्वाहा!” मात्र 2 शब्दों का यह मंत्र आपको अपार धन की प्राप्ति करा सकता है। ध्यान रहे की मंत्र का जप करते समय आप गलत शब्दों का उच्चारण ना करें, उच्चारण के समय एक भी अक्षर गलत पढ़ने से आपको लाभ नहीं मिलेगा। इस मंत्र को आप कभी भी, कहीं भी बोल सकते है। मंत्र को सिद्ध करने के लिए आप कम से कम सवा लाख बार उच्चारण करें।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।