scriptप्रेमी के साथ भागी युवती तो परिजनों ने लात और डंडों से की सरेआम पिटाई, VIDEO वायरल | video viral for girl beaten by family in Dhar | Patrika News

प्रेमी के साथ भागी युवती तो परिजनों ने लात और डंडों से की सरेआम पिटाई, VIDEO वायरल

locationधारPublished: Jun 30, 2019 01:54:52 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

परिजनों का कहना है कि दूसरे छोटी जाति के लड़के से प्यार करती है लड़की।
प्रेमी से शादी की जिद में लड़की की परिजनों ने की पिटाई।

pitaai

प्रेमी के साथ भागी युवती तो परिजनों ने लात और डंडों से की सरेआम पिटाई, VIDEO वायरल

धार. मध्यप्रदेश के धार जिले में प्रेम प्रसंग के कारण एक युवती की पिटाई का मामला सामने आया है। युवती के परिजनों ने प्रेम प्रसंग के कारण युवती की बेरहमी से पिटाई की है। युवती की पिटाई करने वाले लोगों ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि घटना बाग थाना क्षेत्र के घटबोरी गांव की है। जहां युवती किसी लकड़े से प्रेम करती थी और यह रिश्ता परिजनों को मंजूर नहीं था। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले आदिवासी युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई थी। जिसके बाद युवती के परिजनों ने बाग थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई थी।
पुलिस ने की युवती की तलाश
मामला दर्ज होने के बाद पुलिस युवती की तलाश में जुट गई। पुलिस ने युवती को टांडा गांव से ढूंढकर लाई और उसके परिजनों के हवाले कर दिया। युवती के घर आने के बाद परिजन और समाज के लोग युवती पर अपने ही समाज के ही किसी लड़के से शादी करने का दबाव बना रहे थे। लेकिन युवती ने अपने प्रेमी से शादी करने की जिद की। जिसके बाद परिजन और समाज के लोग नाराज हो गए और युवती की जमकर पिटाई की।

वहीं, पुलिस ने वीडियो के आधार पर इस मामले में सात लोगों पर प्रकरण दर्ज किया है। साथ ही घटनास्थल पर खड़े पिकअप वाहन के नम्बर से आरोपी तक पहुंचने में सफलता प्राप्त की। इस संबंध में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।
 


परिजनों ने कहा प्रेमी से नहीं हो सकता विवाह
जानकारी के अनुसार परिजनों का कहना है कि लड़की छोटी जाति के लड़के साथ भाग गई थी तो हम उसकी शादी अपने समाज में कराना चाहते हैं। लेकिन लड़की ने शादी से इंकार कर दिया था इसी बात को लेकर इन लोगों ने एक मत होकर उसे बुरी तरह पीटा। मामले में पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो