scriptबस की छत से सामान उतार रहा युवक हाईटेंशन लाइन से चिपका, दर्दनाक मौत | man get shock from hightension line, dead | Patrika News

बस की छत से सामान उतार रहा युवक हाईटेंशन लाइन से चिपका, दर्दनाक मौत

locationधारPublished: May 30, 2019 12:36:11 pm

तीर्थ यात्रा करवा कर तीर्थयात्रियों को लेकर वापस आई बस की छत से सामान उतार रहे हेल्पर की हाईटेंशन 11 केवी बिजली के तार के चपेट में आने से मौत हो गई।

dead

बस की छत से सामान उतार रहा युवक हाईटेंशन लाइन से चिपका, दर्दनाक मौत

मनावर. तीर्थ यात्रा करवा कर तीर्थयात्रियों को लेकर वापस आई बस की छत से सामान उतार रहे हेल्पर की हाईटेंशन 11 केवी बिजली के तार के चपेट में आने से मौत हो गई। मनावर के ग्राम अजंदा में मंगलवार रात्रि को तीर्थयात्रियों को लेकर लौटी बस की छत से यात्रियों का सामान उतारने के दौरान 11 केवी हाईटेंशन बिजली के तार के चपेट में आने से बस के हेल्पर कुंदन पिता शांतिलाल (25) निवासी अजंदा की मौत हो गई।
शंकरलाल पिता टुआजी निवासी अजंदा ने बताया कि मेरे भाई का पुत्र कुंदन तीर्थ यात्रा बस में हेल्पर का कार्य करता था। करीब 1 माह पूर्व बस बद्रीनाथ की तीर्थ यात्रा पर गई थी जो कि मंगलवार रात्रि को आसपास के ग्रामों के तीर्थ यात्रियों को उतारकर रात्रि के 10.30 बजे के करीब अजंदा पहुंची। बस का एजेंट शंकरलाल चौहान अजंदा का ही निवासी है। बस उसके घर के सामने रोककर कुंदन शेष बचे तीर्थ यात्रियों का सामान उतार रहा था। बस चालक ने इस डबल डेकर बस को हाईटेंशन लाइन 11 केवी के तारों के नीचे खड़ी कर दी। उसने यह नहीं देखा कि ऊपर 11 केवी लाइन के तार हैं जो बस से करीब 5 फीट ऊपर थे। सामान उतारने के दौरान ही कुंदन के बाएं हाथ की कोहनी इन बिजली के तारों से टच हो गई बिजली के तारों को छूते ही कुंदन झटका लगा एवं वह बस के आगे की ओर केबिन से टकराकर नीचे गिरते देख खड़े ग्रामीणों ने उसे अपने हाथों में झेल लिया। इसके बाद तुरंत ही ग्रामीणों ने निजी वाहन करके उसे मनावर अस्पताल लाए लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। कुंदन के माता-पिता खेती का कार्य करते हैं पुलिस ने बुधवार को मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो