scriptपुलिस को मिले अहम सुराग जल्द हो सकता है मौत के कारणों का खुलासा | Important clues given to police may soon reveal the cause of death | Patrika News
धार

पुलिस को मिले अहम सुराग जल्द हो सकता है मौत के कारणों का खुलासा

यहां के मजरा उजाडिय़ा-बिमरोड मार्ग पर कंजरोठा निवासी गोपाल पिता नंदराम सिर्वी निवासी कंजरोठा का शव मिला था, जिसको लेकर पुलिस जांच में जुटी है।

धारJun 04, 2020 / 09:48 am

sarvagya purohit

Anand : अनलॉक-1 में हुआ 3076 क्विंटल तम्बाकू का सौदा

Anand : अनलॉक-1 में हुआ 3076 क्विंटल तम्बाकू का सौदा


पुलिस को मिले अहम सुराग जल्द हो सकता है मौत के कारणों का खुलासा
– मामला रिंगनोद में ऑटो पाट्र्स कारोबारी युवक के मिले शव का
रिंगनोद.
यहां के मजरा उजाडिय़ा-बिमरोड मार्ग पर कंजरोठा निवासी गोपाल पिता नंदराम सिर्वी निवासी कंजरोठा का शव मिला था, जिसको लेकर पुलिस जांच में जुटी है। मामले में मृतक गोपाल के पिता नंदराम सिर्वी माता रतिबाई ने पुलिस प्रशासन से गुहार भी लगाई थी कि जल्द ही उनके बेटे गोपाल की मौत के मामले में पुलिस अधिकारी खुलासा करें। 22 वर्षीय युवक की मौत का मामला रिंगनोद और आसपास के कई गांवों में चर्चा का विषय बना हुआ था। मामले में पुलिस प्रशासन और क्राइम ब्रांच हर एक बिंदु पर जांच कर मामले में मौत के कारणों का खुलासा करने में लगी हुई थी। साथ ही मृतक गोपाल के मोबाइल को भी पुलिस तलाश कर रही है, जो कि मृतक गोपाल के शव के पास नहीं मिला था। युवक के शव मिलने के बाद ही धार पुलिस अधीक्षक आदित्यप्रताप सिंह के निर्देशन में सरदारपुर एसडीओपी ऐश्वर्य शास्त्री, सरदारपुर थाना प्रभारी संतोष भारती, रिंगनोद चौकी प्रभारी सीताराम उपाध्याय और क्राइम ब्रांच टीम मामले में विभिन्न बिंदुओं में जांच में लगी थी, जिसमें पुलिस को मौत के कारणों को लेकर कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं जिसकी कडिय़ों को पुलिस जोडऩे में लगी हुई है। साथ ही जल्द ही ऑटो पाट्र्स कारोबारी युवक गोपाल सिर्वी निवासी कंजरोठा की मौत के मामले में पुलिस खुलासा कर सकती है।

Hindi News/ Dhar / पुलिस को मिले अहम सुराग जल्द हो सकता है मौत के कारणों का खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो