scriptखलघाट के नर्मदा नदी पर भीषण हादसा, खड़े ट्रक मेंं घुसी हंस ट्रेवल्स की बस, 20 यात्री घायल, तीन गंभीर | Patrika News
धार

खलघाट के नर्मदा नदी पर भीषण हादसा, खड़े ट्रक मेंं घुसी हंस ट्रेवल्स की बस, 20 यात्री घायल, तीन गंभीर

ओवरटेक करने के प्रयास में पीछे से जा टकराई बस, ड्राइवर के दोनों पैर कटकर हुए अलग, धामनोद अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज

धारApr 23, 2024 / 04:09 pm

हेमंत जाट

धामनोद. (धार)
धार जिले के अंतिम छोर पर बसे खलघाट में एबी रोड पर नर्मदा नदी ब्रिज पर मंगलवार सुबह एक भीषण हादसा हुआ है। यहां पुल पर खड़े ट्रक में पीछे से हंस ट्रेवल्स की बस जा घुसी। टक्कर इतनी जोर की थी कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गाड़ी में बैठे 20 से अधिक यात्री घायल हुए हैं। तीन की हालत गंभीर होने से इंदौर रेफर किया गया। अन्य का उपचार धामनोद के सरकारी अस्पताल में चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र से इंदौर जा रही हंस ट्रेवल्स की बस एमएन 07 बी 0694 नर्मदा ब्रिज पर खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। घटना सुबह 6.30 से 7 बजे के करीब हुई है। इस समय गाड़ी के अंदर कुछ यात्री सो रहे थे। कुछ जाग रहे थे। ब्रिज पर ट्रक खड़ा था समझ ही नहीं पाए और सीधे जाकर ट्रक में बस घुस गई। मौके पर चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में एंबुलेंस और प्राइवेट वाहनों से घायलों को धामनोद अस्पताल लाया गया। घटनास्थल पर खलटांका चौकी से पुलिस एवं धामनोद थाने से पुलिस बल पहुंचा गया था।

ड्राइवर के दोनों पैर कटकर हुए अलग

दुर्घटना में कई लोगों को गंभीर चोटें आई है। यात्रियों ने बताया कि बस ब्रिज पर खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी थी। जिसके कारण बस ड्राइवर भी अंदर फंस गया। उसके दोनों पैर कटकर शरीर से अलग हो गए। यात्रियों ने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि पीछे बैठे हुए यात्री भी नीचे गिर गए। बताया जा रहा है कि बस में 52 सवारी बैठी थी। जिनमें से तीन को गंभीर चोटे आने पर इंदौर भेजा गया है।

धामनोद अस्पताल में मची अफरा-तफरी

हादसे के बाद एक साथ जब घायलों को धामनोद लाया गया, तो अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल नजर आया। डॉक्टर और स्टॉफ द्वारा घायलों का उपचार किया। कई लोगों के सिर और हाथ-पैरों में चोटें आई है। घटनास्थल से घायलों को अस्पताल लाने के लिए जिस एंबुलेंस को भेजा गया था, उसके टायर भी पुराने हो चुके थे। टायर से तार बाहर निकल अया। ऐसे में घायलों को लाते समय भी रिस्क रही। अस्पताल की व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं।

Home / Dhar / खलघाट के नर्मदा नदी पर भीषण हादसा, खड़े ट्रक मेंं घुसी हंस ट्रेवल्स की बस, 20 यात्री घायल, तीन गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो