script

इवनिग वाक करने गई महिला के गले से सोने की चेन की हुई लूट

locationधारPublished: Oct 17, 2019 11:47:59 am

Submitted by:

Amit S mandloi

घटना के बाद चेन चोर बाइक छोड़कर भागेघटना के दौरान चोर एवं महिला के बीच हुई छीना झपटी में महिला एवं उसकी 6 माह की बच्ची सड़क पर गिरी

इवनिग वाक करने गई महिला के गले से सोने की चेन की हुई लूट

इवनिग वाक करने गई महिला के गले से सोने की चेन की हुई लूट

कुक्षी. एक बार फिर कुक्षी में लूट और चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को पुलिस ने पूर्व की लूट की दो घटनाओं का दोपहर को पर्दाफाश किया और शाम को ही मुख्यमार्ग पर चेन छपटने की घटना घट गई। इस मामले में पुलिस ने महिला से दूसरे दिन दोपहर तक आवेदन ही लेने की बात की जबकि महिला और उसके पति प्रकरण दर्ज करवाने पर अडे हुए थे ।
कुक्षी नगर के भैरव कॉलोनी में निवासरत महिला संगीता चौहान मंगलवार की शाम को इवनिग वाक करने गई थी। अचानक दो युवक बाइक सवार होकर आए और पता पूछने के साथ घूम रही महिला के साथ फिल्मी स्टाइल में गले से चेन झपट कर लूट कर ले जाने लगे। महिला के लुटेरों के साथ इस दौरान झूमा.झटकी भी हुई और महिला के चिल्लाने पर वहां से गुजरने वालो ने भी लुटेरों को पकडने की कोशिश की इस दौरान जिस बाइक पर सवार लुटरे थे वह गिर गई और बाइक छोडकर लुटेरे भाग गए।
यह घटना शाम 7.30 बजे की है । धार बड़वानी मार्ग भैरव कॉलोनी वाले रास्ते पर हुई लूट की जानकारी पुलिस को मिलने पर पुलिस ने वहां से बाइक को उठाकर थाने पर ले गए । छीना झपटी के दौरान टूटी हुई । चेन का छोटा टुकड़ा महिला को मिला बाकी चेन लुटेरे के पास रह गई।
महिला संगीता चौहान ने बताया प्रतिदिन के अनुसार 15 अक्टूम्बर शाम को भैरव मंदिर के पास घूमने निकली तभी अज्ञात दो व्यक्ति पीछे से आए और मुझसे किसी का पता पूछने लगे तभी मैंने बताया मुझे मालूम नहीं है फिर मैं वहां से जाने लगी तभी बाइक को मेरे सामने लाकर एक व्यक्ति बाइक से नीचे उतरा तभी मेरी बच्ची को चोरों द्वारा हटाने का प्रयास किया गया। मेरे द्वारा भी अपना बचाव किया गया जोर जबस्ती करने के बाद छीना झपटी के दौरान मैं और बच्ची दोनों ही सड़क पर गिर गई तभी लुटेरों द्वारा गले से चेन को झपटा और भाग गए। चेन की कीमत लगभग 37 हजार रुपए बताई गई । इस पूरे मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने की बजाय अंतत: आवेदन ही लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो