scriptशासन की जो गाईड लाईन है उसके अनुसार ही दर्शन की अनुमति दी जाएगी। | Darshan will be allowed according to the guide line of the government | Patrika News
धार

शासन की जो गाईड लाईन है उसके अनुसार ही दर्शन की अनुमति दी जाएगी।

शासन की जो गाईड लाईन है उसके अनुसार की ही दर्शन की अनुमति दी जाएगी

धारJun 06, 2020 / 10:12 am

sarvagya purohit

 शासन की जो गाईड लाईन है उसके अनुसार ही दर्शन की अनुमति दी जाएगी।

शासन की जो गाईड लाईन है उसके अनुसार ही दर्शन की अनुमति दी जाएगी।


गाईड लाइन के तहत होगे दर्शन
सर्वज्ञ पुरोहित
धार.
शासन की जो गाईड लाईन है उसके अनुसार की ही दर्शन की अनुमति दी जाएगी। सभी भक्तगणों को दूर से दर्शन दिए जाएंगे और मूर्ति को किसी को भी छूने नहीं दिया जाएगा। यह बात धारेश्वरेवर मंदिर के पंडित श्यामसुंदर दुबे ने कही।
उन्होंने बताया कि ८ जून से सभी मंदिर के पट खोल दिए जाएंगे, लेकिन धारेश्वर मंदिर में आने वाले भक्त को दूर से दर्शन की अनुमति दी जाएगी। कोई भी शिवलिंग को टच करके दर्शन नहीं करेंगा। सभी शासकीय नियमों का पालन किया जाएगा।
मास्क लगाना होगा अनिवार्य
धारेश्वर के पुजारी ने बताया कि 8 जून से जो भी मंदिर में दर्शन करने के लिए उसे मास्क के बिगैर इंट्री नहीं दी जाएगी। मप्र शासन की गाईड लाइन के अनुसार ही दर्शन की अनुमति दी जाएगी। अभी किसी व्यक्ति विशेष को शिवलिंग को छूने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके अलावा जो भी कोई भक्त बिगैर मास्क के आया तो उसे इंट्री नहीं दी जाएगी। कोरोना संक्रमण को देखते हुए उसका पालन किया जाएगा। भक्तों को दर्शन करना है तो दूर से करना होगे। कोई भी भक्त बाबा को छू नहीं सकेंगा।

Hindi News/ Dhar / शासन की जो गाईड लाईन है उसके अनुसार ही दर्शन की अनुमति दी जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो