script

बदमाश ने बाइक की सीट पर गंदगी फैलाई और उड़ा लिए 4.28 लाख रु.

locationधारPublished: Apr 10, 2019 12:58:56 am

लसुडिय़ा के किसान ने पत्नी के उपचार के लिए दो बैंकों से निकाले थे रुपए

dhar

बदमाश ने बाइक की सीट पर गंदगी फैलाई और उड़ा लिए 4.28 लाख रु.

धार. पत्नी के इलाज के लिए लसुडिय़ा के किसान उंकारसिंह पटेल ने सोमवार दोपहर बाद दो बैंकों से ४ लाख २८ हजार रुपए निकाले। इनमें से ५० हजार जेब में रखकर बाकि ३.७८ लाख रुपए बैग में रख दिए। निजी अस्पताल में डॉक्टर को दिखाकर जब वह पत्नी समेत बाहर निकला तो बाइक पर किसी ने गंदगी(उल्टी) फैला रखी थी। इससे गंदे हुए कुर्ते को साफ करने के दौरान एक बदमाश उनका नोटों से भरा बैग गायब कर गया। फरियादी की शिकायत पर नौगांव पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया।
फरियादी उंकारसिंह ने बताया कि वे लसुडिय़ा गांव में खेती किसानी करते हैं और सोमवार को पत्नी पवन बाई को इलाज के लिए धार लेकर आए थे। इलाज के लिए पहले उन्होंने पत्नी के कोऑपरेटिव बैंक के खाते से ७८ हजार व एसबीआई बैंक के स्वयं के खाते से ३ लाख ५० हजार रुपए निकाले। इनमें से ५० हजार रुपए स्वयं की जेब में तथा ३ लाख ७८ हजार रुपए बैग में रखे। इसके बाद दोनों पति, पत्नी जैन नर्सिंग होम पहुंचे, जहां डॉक्टर को दिखाकर वे ४.१५ बजे बाहर निकले। बाइक पर बैठने के दौरान बाइक की सीट पर फैली गंदगी के कारण कुर्ता गंदा हो गया। इसे साफ करने के लिए पत्नी को पानी लेने अस्पताल में भेजा। इस दौरान नोटों से भरा बैग बाइक पर टांग दिया था। पत्नी पानी लेकर आती इससे पहले किसान पास की एक चाय की होटल पर कुर्ता साफ करने लगा। इसी दौरान बदमाश बाइक पर टंगा नोटों का बैग गायब कर गया।
थोड़ी देर आसपास पता करने के बाद किसान ने नौगांव थाने पर प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस पूरे मामले को संजीदगी से लेते हुए जांच कर रही है। बता रहे हैं कि इस मामले में क्राइम ब्रांच पुलिस की भी मदद ली जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो