script

Dhar Live : मोदी जी भले ही नफरत करें, लेकिन मैं प्यार से झप्पी देकर हराऊंगा : राहुल गांधी

locationधारPublished: May 11, 2019 04:13:55 pm

मोदी जी भले ही नफरत करें, लेकिन मैं प्यार से झप्पी देकर हराऊंगा : राहुल गांधी

dhar

Dhar Live : मोदी जी भले ही नफरत करें, लेकिन मैं प्यार से झप्पी देकर हराऊंगा : राहुल गांधी

इंदौर. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को धार जिले के अमझेरा में कांग्रेस उम्मीदवार दिनेश गिरवाल के समर्थन में चुनावी सभा लेने के लिए पहुंचे। माइक पर आते ही राहुल गांधी ने चौकीदार चोर के नारे लगवाए।
सभा के दौरान उन्होंने कहा कि मोदी राष्ट्रवाद, पुलवामा की बात करते हैं लेकिन राफेल की बात नहीं करते। 72 हजार रुपए जैसे ही 25 करोड़ परिवारों के खाते में जाएंगे, लोग माल खरीदना शुरू करेंगे और फिर इससे अर्थव्यवस्था सुधरने लगेगी और रोजगार फिर से बढऩे लगेंगे। पांच साल जो देश को नुकसान हुआ वो न्याय योजना से ठीक हो जाएगा। फसल बीमा योजना घोटालों की योजना है। 22 लाख सरकारी नौकरियां खाली पड़ी है इसे हम आपके हवाले कर देंगे। 10 लाख युवाओं को पंचायतों में नौकरी दी जाएगी। जीएसटी का सरलीकरण करेंगे। पहले मोदी बोलते थे 2 करोड़ रोजगार देंगे, लेकिन अब कहीं नहीं बोल रहे हैं। हमारी सरकार आई तो युवाओं को बिजनेस के लिए किसी सरकारी विभाग से परमिशन की जरूरत नहीं पड़ेगी। हम युवाओं की हथकड़ी तोडऩा चाहते हैं। गरीब की जमीन उसी की रहेगी, अगर वो देना भी चाहता है तो मार्केट रेट से चार गुना पैसा देना पड़ेगा। मोदी जी के दिल में मेरे लिए जितनी भी नफरत हो, लेकिन मैं उन्हें प्यार से झप्पी देकर हराऊंगा।
शिवराज ने 15 साल झूठ बोला है : कमलनाथ

शिवराजसिंह ने 15 साल तक झूठ बोला है। बुजुर्गों ने बिना पानी बिजली सडक़ के उम्र काट ली। युवाओं के सामने अलग चुनौती है, ये नए मप्र के निर्माण करेंगे। मप्र में 15 साल में जितने उद्योग लगे उससे ज्यादा बंद हुए। हर चुनाव प्रजातंत्र का उत्सव होता है। 19 तारीख के बाद ये झंडे पोस्टर नहीं रहेंगे जो बटन दबाएंगे वह भविष्य तय करेगा। हम धार जिले के विकास का नया इतिहास बनाएंगे। कांग्रेस प्रवचन नहीं वचन वाली पार्टी है। किसानों के खेतों तक नर्मदा का पानी पहुंचेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो