नर्मदा में डूब रहे दो युवकों में से एक को बचाया

By: Arjun Richhariya

Published On:
Jun, 04 2019 12:53 AM IST

  • सोमवती अमावस्या पर नर्मदा में स्नान के लिए पीथमपुर से साथियों के साथ आए थे युवक, घटना ग्राम पीपल्दागढ़ी के मौनीबाबा आश्रम के समीप स्थित नर्मदा घाट की

धरमपुरी. सोमवती अमावस्या पर ग्राम पीपल्दागढ़ी में मौनीबाबा आश्रम के समीप स्थित नर्मदा घाट पर अपने साथियों के साथ स्नान के लिए आए दो युवक स्नान के दौरान नर्मदा के गहरे पानी में चले गए। इनमें से एक युवक को डूबने से बचा लिया गया। बचाए गए युवक को इलाज के लिए तत्काल धरमपुरी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, लेकिन दूसरा युवक गहरे पानी में चला गया, जिसको ढूंढने के लिए पुलिस व गोताखोर तलाश करते रहे। समाचार लिखे जाने तक डूबे युवक का पता नहीं चल पाया था।पुलिस के अनुसार सोमवती अमावस्या पर पीथमपुर से एक तीन पहिया वाहन पर सवार होकर संदीप कौशल, गोलू कौशल, महेश, शैलेन्द्र शर्मा, वीरेंद्र प्रजापत, राहुल समीपस्थ ग्राम पीपल्दागढ़ी स्थित नर्मदा किनारे मौनी बाबा आश्रम घाट पर स्नान के लिए पहुंचे थे। इनमें से दो युवक महेश व राहुल नर्मदा में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से डूबने लगे। घटना सोमवार दोपहर करीब 1.30 बजे की बताई जा रही है। दोनों युवकों को डूबते देखकर इनके साथियों ने इन्हें बचाने की कोशिश की। डूब रहे राहुल पिता डागा निवासी मांचल थाना बेटमा को बचाने में कामयाब रहे। राहुल को तत्काल 100 डायल वाहन के पायलट सतीश श्रीवास्तव व आरक्षक दिनेश मेड़ा ने 100 डायल वाहन से धरमपुरी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां इलाज के बाद राहुल की स्थिति सामान्य व खतरे से बाहर बताई गई है।
दूसरा युवक महेश पिता दामोदर (22) ज्यादा गहरे पानी में जाने से डूब गया, जिसका पता नहीं चल सका। महेश को ढूंढने के लिए नर्मदा घाट पर गोताखोर भी पहुंच गए थे। नर्मदा के पानी में लापता युवक महेश का हाल मुकाम पीथमपुर मूल निवासी आष्टा के आसपास बताया गया है। महेश शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। पुलिस व गोताखोर की टीम नर्मदा के पानी में लापता युवक महेश की तलाश में जुटी हुई है।

Published On:
Jun, 04 2019 12:53 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।