scriptराहुल गांधी ने धनबाद में रोड शो कर मांगे कीर्ति आजाद के लिए वोट | rahul gandhi did roadshow in dhanbad in favor of kirti azad | Patrika News

राहुल गांधी ने धनबाद में रोड शो कर मांगे कीर्ति आजाद के लिए वोट

locationधनबादPublished: May 07, 2019 10:25:55 pm

Submitted by:

Prateek

रोड़ शो में उमड़ी भीड़…

rahul

rahul

(धनबाद): कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज चाईबासा में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद धनबाद में पार्टी प्रत्याशी कीर्ति आजाद के लिए वोट की अपील की। राहुल गांधी के रोड शो में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी।

धनबाद के मटकुरिया से प्रारंभ रोड शो में हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्त्ता और समर्थक मौजूद थे। रोड शो को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गये थे और एसपीजी की टीम ने राहुल गांधी को अपने सुरक्षा घेरे में ले रखा था। इस मौके पर राहुल गांधी को देखने के लिए सड़कों के दोनों ओर लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली। जगह-जगह राहुल गांधी पर फूल-मालाओं की बरसात होती रही। रोड शो में राहुल गांधी के साथ कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति आजाद और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार भी उपस्थित थे। राहुल गांधी रोड शो के दौरान हाथ हिलाकर लोगों का अभिनंदन करते रहे। वहीं राहुल गांधी से हाथ मिलाने और सेल्फी लेने तथा गुलदस्ता देने एवं फूलों की माला पहनाने की कोशिश जगह-जगह होती रही।


इस दौरान कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगे। राहुल गांधी के रोड शो भारी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद रही। राहुल गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय कुमार, कांग्रेस प्रत्याशी कीर्ति झा आजाद मौजूद रहे। इसके साथ ही कांग्रेस और महागठबंधन के घटक दलों के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। राहुल गांधी के रोड शो के दौरान मटकुरिया चेकपोस्ट से बैंकमोड़ बिरसा चौक तक वाहनों का प्रवेश बंद रहा। सुरक्षा को लेकर भारी संख्या में जवानों को तैनात किया गया था। करकेन्द से बैंकमोड़ तक की ऊंची इमारतों पर सुरक्षा बलों को तैनात किया गया था। राहुल गांधी रोड शो के दौरान रास्ते में कहीं नहीं रूके और लोगों का अभिनंदन स्वीकार करते हुए आगे बढ़ते रहे। धनबाद जिला प्रशासन की ओर से मटकुरिया से लेकर बैंक मोड़ रे टाकीज़ तक नो एंट्री लगा दी गई थी। करीब 45 मिनट राहुल गांधी ने रोड शो किया। उसके बाद बरवाअड्डा से हेलीकॉप्टर में सवार हो कर के वापस चले गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो