script

भाईदूज मानकर हंसी-ख़ुशी मायके से लौटी थी बीवी, और अचानक उठा लिया ये खौफनाक कदम फिर…

locationधमतरीPublished: Nov 13, 2018 10:59:49 am

Submitted by:

Deepak Sahu

दो दिन पहले ही हंसी-ख़ुशी भाईदूज मनाकर मायके से लौटी थी। लेकिन ससुराल आने के बाद उसने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया जिससे देखकर परिवार वाले सन्न रहे गए।

suicide news

भाईदूज मानकर हंसी-ख़ुशी मायके से लौटी थी बीवी, और अचानक उठा लिया ये खौफनाक कदम फिर…

धमतरी. छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक नवविवाहिता दो दिन पहले ही हंसी-ख़ुशी भाईदूज मनाकर मायके से लौटी थी। लेकिन ससुराल आने के बाद उसने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया जिससे देखकर परिवार वाले सन्न रहे गए।

यह मामला धमतरी जिले के ग्राम भरदा का है। मिली जानकारी के अनुसार दावरी बाई (35) पति भवानी साहू रविवार की देर शाम अपने कमरे में फांसी का फंदा बनाकर झुल गई। परिजनों को जब इसका पता चला तो कोटवार के जरिए पुलिस को सूचना दी गई। बताया गया है कि भाईदूज पर वह अपनी मायके गई थी। दो दिन पहले ही वह घर लौटी थी और यह आत्मघाती कदम उठा लिया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि गोदावरी बाई भवानी राम की दूसरी पत्नी है।

दो साल पहले ही भवानी उसे पत्नी बनाकर घर लाया था। उसकी छह माह की एक दूधमुंही बच्ची भी है। उल्लेखनीय है कि उसकी पहली पत्नी ने भी जहर सेवन कर आत्महत्या की थी। बहरहाल, पुलिस मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई की, पश्चात लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो