scriptतेज रफ़्तार ट्रक ने मारी टक्कर , 2 लोगों की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत | Truck collision: Painful death occurred on 2 people | Patrika News

तेज रफ़्तार ट्रक ने मारी टक्कर , 2 लोगों की मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

locationधमतरीPublished: Mar 17, 2018 03:08:39 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

वैन और ट्रक में हुई जबर्दस्त भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

accident

धमतरी/ सिर्री. एक तेज रफ़्तार ट्रक ने सामने से आ रही वैन को अपनी चपेट में लिया। वैन और ट्रक में हुई जबर्दस्त भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बीते कुछ दिनों में धमतरी में तेज रफ़्तार से चल रहे वाहनों द्वारा हुए एक्सीडेंट के कई मामले सामने आए है। लगातार हो रही ऐसी दुर्घटनाओं से ग्रामीणों आक्रोशित नज़र आए। उन्होंने वाहनों की तेज रफ्तार पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए पुलिस को आड़े हाथ लिया।

READ MORE : बिना लाइसेंस के नाबालिग ने ओवरलोड ट्रैक्टर से 3 को कुचला,हालत गंभीर


शुक्रवार को दोपहर करीब ढाई बजे धमतरी एक्सिस बैंक के कर्मचारी एक वाहन में 20 लाख रुपए लेकर राजिम जा रहे थे। तभी कठौली के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी वैन को जोरदार टक्कर मार दी।जिससे मौके पर ही गार्ड जगदीश प्रसाद और वैन चालक नंद किशोर की मौत हो गई। कंडक्टर समेत तीन अन्य बैंक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

READ MORE : अभी हाथों से छूटा भी नहीं था मेहंदी का रंग और उजड़ गया सुहाग

इस भिड़ंत में ट्रक ड्राइवर को भी गंभीर रूप से चोटे आई हैं। सभी घायलों को 108 संजीवनी एक्सप्रेस की मदद से तत्काल राजिम अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी नाजुक हालात को देखते हुए रायपुर मेकाहारा रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो