scriptसडक़ निर्माण में बरती गई अनियमितता, जांच के लिए पहुंची टीम | team reached for the investigation of roads in Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News

सडक़ निर्माण में बरती गई अनियमितता, जांच के लिए पहुंची टीम

locationधमतरीPublished: Feb 11, 2019 12:56:37 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के साथ ही धमतरी जिले में प्रधानमंत्री ग्रामीण सडक़ योजना और मुख्यमंत्री ग्रामीण सडक़ योजना की उच्च स्तरीय जांच शुरू हो गई है।

cg news

सडक़ निर्माण में बरती गई अनियमितता, जांच के लिए पहुंची टीम

धमतरी. प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के साथ ही धमतरी जिले में प्रधानमंत्री ग्रामीण सडक़ योजना और मुख्यमंत्री ग्रामीण सडक़ योजना की उच्च स्तरीय जांच शुरू हो गई है। सुबह 8 बजे से ही राजधानी रायपुर से विभाग के आला अधिकारियों की टीम ग्रामीण सडक़ विकास अभिकरण के सीईओ आलोक कटियार की अगुवाई में यहां पहुंची।

राजिम क्षेत्र की सडक़ों को देखने के बाद कुरूद ब्लाक में बनी सडक़ों की जांच की। बताया गया है कि यहां ऐसे स्थानों पर भी सडक़ बना दी गई, जिसकी जरूरत ही नहीं थी। यहां तक महज रेत खदान में जाने के लिए लाखों रुपए खर्च कर सडक़ बना दी गई। जांच टीम में एमएसजीवाय के चीफ इंजीनियर एचएल पटेल, पीएमजीएसवाय के मुख्य अभियंता डीएस परगनिया, गुणवत्ता इंजीनियर वीके जैन, पीएमजीएसवाय के मुख्य अभियंता केके कटारे, आरईएस के मुख्य अभियंता अरविंद राही, दीपक मालेवार तथा बीएल केंवट शामिल थे।

ग्रामीण सडक़ विकास अभिकरण के सीईओ, आलोक कटियार ने बताया जिले में एक ही ठेकेदार को लगातार सडक़ बनाने का काम मिला है, यह भी एक गंभीर मामला है। सडक़ निर्माण में भारी अनियमितता बरती गई है। जल्द ही इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो