scriptपिता ने कहा – मेरी बेटी ने नहीं की आत्महत्या, जरूर ससुराल वालों ने किया है ये सब… | newly wed woman commit suicide but parents say it's a murder in cg | Patrika News

पिता ने कहा – मेरी बेटी ने नहीं की आत्महत्या, जरूर ससुराल वालों ने किया है ये सब…

locationधमतरीPublished: Jun 24, 2018 01:35:05 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

मायके वालों ने इसे संदिग्ध बताते हुए ससुरालियों पर प्रताडऩा का आरोप लगाया है।

suicide

पिता ने कहा – मेरी बेटी ने नहीं की आत्महत्या, जरूर ससुराल वालों ने किया है ये सब…

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक नई नवेली दुल्हन ने खुद को आग के हवाले कर दिया। ग्राम पेंडरवानी में एक नवविवाहिता की जलने से मौत हो गई। चार महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। मायके वालों ने इसे संदिग्ध मौत बताते हुए ससुरालियों पर प्रताडऩा का आरोप लगाया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

छत में आग की लपटे देखकर पड़ोसियों ने चिल्लाया

कंवर पुलिस चौकी के ग्राम पेंडरवानी में शनिवार को उस समय सब सकते में आ गए, जब अल सुबह एक नव विवाहिता शैल कुमारी देवांगन (25) पति टीकाराम देवांगन ने खुद को आग लगाकर अपनी जान दे दी। छत में आग की लपटे देखकर पड़ोसियों ने चिल्लाया, तब परिजन घर का दरवाजा खोलकर छत में पहुंचे। इस बीच उसकी मौत हो गई थी। छत में मिट्टी तेल का जेरेकिन और माचिस भी पड़ा हुआ था। गौरतलब है कि चार महीने पहले मृतका की शादी हुई थी। गांव में राजमिस्त्री का काम करने वाले टीकाराम ने ग्राम केन्द्री (अभनपुर) से उसे ब्याह कर लाया था।

READ MORE : पति कहता था पुलिस अफसर के साथ हैं तुम्हारे अवैध संबंध, झेल नहीं पाई ये आरोप और

हुई प्रताडऩा की शिकार

मृतका के पिता कृष्ण कुमार देवांगन ने मायके वालों पर आरोप लगाया है कि उसकी बेटी प्रताडऩा का शिकार हो गई, जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। उल्लेखनीय है कि मरन्नाअवसन में मृतका शैल कुमारी की जीभ बाहर निकली हुई थी, जिसे देखकर मायके वालों ने इसे संदिग्ध मौत बताया है। उन्होंने इसकी सूक्ष्म जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

नवविवाहिता की मौत के मामले को गंभीरता से लेते हुए कंवर पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष पंचनामा की र्कारवाई पूरी की। इसके बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया। बहरहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो