scriptजहां मोदी की रैली उसके नजदीक नक्सलियों की धमकी – चुनाव में भाग लिया तो… | Naxalites put up banners and posters before Modi's meeting | Patrika News
धमतरी

जहां मोदी की रैली उसके नजदीक नक्सलियों की धमकी – चुनाव में भाग लिया तो…

PM Modi In Chhattisgarh: महासमुंद और कांकेर लोकसभा क्षेत्र में 26 अप्रैल को चुनाव होना है। इसे देखते हुए भाजपा की ओर से 23 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी सभा श्यामतराई में आयोजित की गई है। इसके 24 घंटे पहले नक्सलियों ने वनांचल में कई जगह पर बैनर-पोस्टर फेंककर दहशत फैलाया है।

धमतरीApr 23, 2024 / 09:19 am

Khyati Parihar

Modi’s election rally today in Chhattisgarh: प्रधानमंत्री के आने के 24 घंटे पहले नक्सलियों ने वनांचल में बैनर-पोस्टर फेंककर दहशत फैलाने की कोशिश की। एक ही दिन चार अलग-अलग गांवों में यह बैनर, पोस्टर मिले हैं, जिसमें चुनाव बहिष्कार का आह्वान किया है। इससे एक बार फिर वनांचल में सनसनी फैल गई। इधर, नक्सली पर्चा मिलने के बाद वनांचल में सर्चिग बढ़ा दी गई है।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ के इस सीट पर रोमांचक मुकाबला, ऐसे प्रत्याशी जिनके खाते में बैलेंस नहीं वो भी लड़ रहे चुनाव…जानिए कैसे?

उल्लेखनीय है कि महासमुंद और कांकेर लोकसभा क्षेत्र में 26 अप्रैल को चुनाव होना है। इसे देखते हुए भाजपा की ओर से 23 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी सभा श्यामतराई में आयोजित की गई है। इसके 24 घंटे पहले नक्सलियों ने वनांचल में कई जगह पर बैनर-पोस्टर फेंककर दहशत फैलाया है। नगरी ब्लाक के ग्राम अमाली में नक्सलियों ने पर्चा फेंका है। होटल व गलियों में कई जगह पर्चा मिलने से ग्रामीणों में दहशत है। ग्रामीणों का कहना है कि अमाली व चंदनबाहरा गांव में नक्सलियों की आवाजाही होती रहती है। नक्सली पर्चा मिलने के बाद क्षेत्र में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस सर्चिग तेज हो गई है।

Home / Dhamtari / जहां मोदी की रैली उसके नजदीक नक्सलियों की धमकी – चुनाव में भाग लिया तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो