scriptपड़ोस में रहने वाले युवक से नाबालिग को हुआ प्यार, घुमाने के बहाने ले जाकर करता था ये काम, मना करने पर… | Man rape minor girl in Dhamtari Chhattisgarh | Patrika News

पड़ोस में रहने वाले युवक से नाबालिग को हुआ प्यार, घुमाने के बहाने ले जाकर करता था ये काम, मना करने पर…

locationधमतरीPublished: Apr 24, 2019 11:25:19 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

crime news

पड़ोस में रहने वाले युवक से नाबालिग को हुआ प्यार, घुमाने के बहाने ले जाकर करता था ये काम जब मना करने लगी तो…

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पखवाड़ेभर के भीतर तीसरी बार नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

यह मामला शहर के सदर दक्षिण वार्ड का है। पुलिस के मुताबिक बनियापारा वार्ड निवासी अंकित पंसारी (20) एक नाबालिग को अपने झांसे में ले लिया। फिर उसके साथ नजदीकियां बढ़ाते हुए उसने बातचीत और मेलजोल बढ़ाया। दोनों के बीच यह सिलसिला करीब सात महीने तक चला। इस बीच युवक शादी का प्रलोभन देकर उससे दुष्कर्म भी किया। ऐसा करने से युवती के मना करने के बावजूद वह बाज नहीं आया और जान से मारने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म करता रहा।

पीडि़ता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद कोतवाली थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। इस पर आरोपी युवक अंकित पंसारी के खिलाफ धारा 376,506, 4-6 पाक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर लिया गया। इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए दूसरे दिन तत्काल पुलिस हरकत में आ गई और बनियापारा में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को दोपहर उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो