scriptदो बच्चों की मां को हुआ दूसरे से प्यार, सब कुछ लुटने के बाद ऐसे उतरा ये बुखार | Love Crime: Married woman raped | Patrika News

दो बच्चों की मां को हुआ दूसरे से प्यार, सब कुछ लुटने के बाद ऐसे उतरा ये बुखार

locationधमतरीPublished: Jul 17, 2019 03:32:41 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Love Crime: धमतरी जिले में शादीशुदा महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाकर रेप (Married woman raped) और धोखाधड़ी का मामला सामने आया है।

नई नवेली बहू को देख ससुर की नीयत हुई खराब, मौका मिलते ही दिखा दी हैवानियत

नई नवेली बहू को देख ससुर की नीयत हुई खराब, मौका मिलते ही दिखा दी हैवानियत

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में शादीशुदा महिला को अपने प्रेम जाल (Love Crime) में फंसाकर रेप (Married woman raped) और धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपी महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाकर भगाकर ले गया और 7 साल तक उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। पीड़ित महिला के दो बच्चे भी हैं। लेकिन जब महिला ने शादी के लिए दबाव डाला, तो उसने इनकार कर दिया। इतना ही नहीं उसने एक दूसरी लड़की से सगाई भी कर ली थी। दूल्हा बनने का उसका सपना पूरा होता, इसके पहले ही उसे जेल की हवा खानी पड़ी।
love crime
दरअसल, यह मामला मगरलोड थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पुलिस ने बताया कि ग्राम शुक्लाभाठा का रहने वाले कुलेश्वर साहू ने गरियाबंद के फिंगेश्वर की रहने वाली शादीशुदा महिला को अपने प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर उसे भगा ले गया।
मगरलोड में एक किराए के मकान में प्रेमिका और उसके दोनों बच्चों को लेकर रहने लगा। इस दौरान कुलेश्वर ने पीड़ित महिला के साथ शारीरिक संबंध में बना लिया। महिला ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो उसने इंकार कर दिया। बाद में कुलेश्वर ने दूसरी लड़की से सगाई भी कर ली। यह बात जब महिला को पता चली, तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।
love crime in chhattisgarh
अपना घर-परिवार को छोड़कर कुलेश्वर के साथ जिंदगी काटने का सपना देखने वाली पीड़ित महिला को जब अपने प्यार में धोखे का अहसास हुआ तो तुरंत पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी कुलेश्वर के खिलाफ धारा 376 के तहत जुर्म दर्ज कर लिया।
उधर मामला थाने में पहुंचने के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने कई बार उसके ठिकानों पर दबिश भी दी, लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस को उस वक्त कामयाबी मिली जब आरोपी अपने परिजनों से मिलने घर आया था, तभी घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
Love Crime से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो