scriptजिस कांग्रेस का खुद पर से भरोसा उठ गया, उस पर जनता कैसे करेगी ऐतबार – मोदी का सीधा वार | How will the public trust a Congress that has lost confidence in itself - Modi's direct attack | Patrika News
धमतरी

जिस कांग्रेस का खुद पर से भरोसा उठ गया, उस पर जनता कैसे करेगी ऐतबार – मोदी का सीधा वार

PM Modi Rally in CG: मोदी बोले – प्रथम चरण के मतदान ने साफ़ कर दिया है। देश का मन एक साथ है। इसलिए जनता जनार्दन भरोसा सिर्फ और सिर्फ भाजपा पर है।

धमतरीApr 24, 2024 / 08:18 am

Kanakdurga jha

PM Modi Jansabha In Dhamtari: जांजगीर चांपा के सक्ति में जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी धमतरी में विशाल जनसभा को संबोधित किए। जनसभा में मोदी बोले – प्रथम चरण के मतदान ने साफ़ कर दिया है। देश का मन एक साथ है। इसलिए जनता जनार्दन भरोसा सिर्फ और सिर्फ भाजपा पर है। दूसरी तरफ इंडि गठबंधन वाले है। वे आपस में ही सिरफुट्टौवल कर रहे है ।
दो दिन पहले ही यदि गठबंधन की झारखंड की रैली थी और वहां लोग एक दूसरे का सिर फोड़ रहे थे। कांग्रेस की स्थिति तो ऐसी है की दिल्ली जहां कांग्रेस का शाही परिवार रहता है। उनके खुद की पार्टी को वोट देने का अवसर नहीं है, उनकी खुद की पार्टी उन्हें वोट नहीं देगी। जहां शाही परिवार रहता है वहां कांग्रेस का उम्मीदवार ही नहीं है। जिस कांग्रेस का खुद पर से भरोसा उठ गया हो उस पर जनता कैसे भरोसा कर सकती है।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस माला जप रही कि मोदी मर जाए, लेकिन मैं मरूंगा नहीं… 145 करोड़ जनता मेरे साथ

छत्तीसगढ़ क विकास किया – मोदी

आज मैं आपसे विकसित भारत, विकसित छत्तीसगढ़ के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूँ। और मुझे विशवास है मैंने जब भी आपसे कुछ माँगा है आपने मुझे निराश नहीं किया है। आपने हमेशा मेरी झोली भरी है। आपने दस साल मुझे देखा है। आपने दस साल से मेरा काम देखा है। आपने देखा है कोई छुट्टी लिए बिना मैंने आपकी सेवा की। दस साल से क्या कुछ नहीं हुआ। हमें छत्तीसगढ़ में पांच नए कॉलेज बनाए, सस्ते सिलेंडर गैस दिए, रेल का दोहरीकरण किया है। हम छतीसगढ़ में और तेजी से विकास करेंगे।
नक्सलवाद खत्म करूंगा – बोले प्रधानमंत्री

कांग्रेस जब तक नार्थ ईस्ट में थी तब तक हिंसा खत्म नहीं हुई जब छत्तीसगढ़ में रही तो नक्सल हिंसा बढ़ती रही। आखिर ये हिंसा से कांग्रेस का क्या कनेक्शन है। कांग्रेस अपने भ्रष्टाचार के लिए हिंसा को बढ़ावा देती है। हमने छत्तीसगढ़ में नक्सली और कांग्रेस दोनों पर काबू किया और मैं गारंटी देता हूँ की छत्तीसगढ़ से नक्सलवाद को खत्म कर दूंगा। मैं माताओं से वादा करता हूँ आपके बच्चों का भविष्य बर्बाद नहीं होने दूंगा। हमने किसान सम्मान निधि योजना के तहत 3 लाख हजार करोड़ रुपए किसान के खाते में दिए।
पांच लाख तक फ्री में इलाज

कांग्रेस को कभी चिंता नहीं हुई की मेरे दलित परिवारों के पास आदिवासी परिवारों के पास इलाज के लिए पैसे कहा से लाएंगे। हमारी मां सहती रहती है पर बिमारी नहीं बताती। ये बात मैं समझता हूँ मैं जनता हूँ मैं दिल्ली में बैठकर किया करता आपने मोदी पर भरोसा किया और मैंने आप सभी को पांच लाख तक फ्री में इलाज का योजना लागू किया अब सभी बुजुर्गों का इलाज फ्री में होगा अब आपका ये बेटा आपका इलाज करेगा। कांग्रेस ने कभी छोटे किसानों के बारे में नहीं सोचा।

Home / Dhamtari / जिस कांग्रेस का खुद पर से भरोसा उठ गया, उस पर जनता कैसे करेगी ऐतबार – मोदी का सीधा वार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो