नदी किनारे हर दिन चलता था ये काम, जब पहुंची पुलिस तो 8 युवक संदिग्ध हालत में रंगे हाथों पकड़ाए

By: Chandu Nirmalkar

Published On:
Jul, 16 2019 05:53 PM IST

  • Crime in Dhatmari : इसकी सच्चाई जानने पहुंची पुलिस (Dhamtari police) ने मौका देखकर दबिश दी।

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी पुलिस (Crime in Dhamtari) ने नदी किनारे से 8 युवकों को संदिग्ध हालत में रंगे हाथों (Crime) दबोचा है। पकड़ाए गए सभी युवक धमतरी शहर से लगे ग्राम अछोटा और मुड़पार के रहने वाले है। बताया जा रहा है कि इनके अलावा अन्य युवकों का झुंड हर दिन नदी किनारे स्थित जामबाड़ी में लग रहा था। इसकी सच्चाई जानने पहुंची पुलिस (Dhamtari police) ने मौका देखकर दबिश दी। और 8 लोगों को गिरफ्तार कर बड़ा खुलासा किया है।

नदी किनारे हर दिन चलता था ये काम

Crime in dhamtari

अर्जुनी थाना प्रभारी अवध राम साहू ने बताया कि लंबे समय से महानदी किनारे स्थित जामबाड़ी में संदिग्ध लोगों की गतिविधियां बढ़ गई थी। आसपास के ग्रामीणों के जरिए गलत काम होने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद एक मुखबिरी को महानदी किनारे जामबाड़ी भेजा गया। मुखबिरी के बताया अनुसार पुलिस ने मौका देखकर छापा मारकर 8 लोगों रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

ये 8 लोग हुए गिरफ्तार
पुलिस की टीम ने छापामारी कार्रवाई की। जिसमें जागेन्द्र कुमार साहू, विकास सोनकर, संदीप सोनकर कोलियारी, यशवंत निषाद, सागर निषाद रिपी देवांगन, लोकेश देवांगन अछोटा तथा राजेश्वर गोंड भोयना को गिरफ्तार किया गया है। इन जुआरियों के पास से 45 सौ रुपए नगद व ताशपत्ती बरामद किया गया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ धारा 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है। उल्लेखनीय है कि शहर के निकट महानदी किनारे ग्राम अछोटा और मुड़पार के बीच जामबाड़ी में लंबे समय से जुआ फड़ सजने की शिकायतें मिल रही थी।

Crime in Dhamtari से जुड़ी इन खबरों को जरूर पढ़ें है

Published On:
Jul, 16 2019 05:53 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।