scriptकर्जमाफी को लेकर अजय चंद्राकर के कथित बयान से कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन | Congressmen protest by Ajay Chandra's statement on debt waiver | Patrika News
धमतरी

कर्जमाफी को लेकर अजय चंद्राकर के कथित बयान से कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन

किसानों के कर्जमाफी को लेकर पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर के कथित बयान से उद्वेलित किसान कांग्रेस ने धरना देकर बाजार चौक में उनका पुतला निकाल कर प्रदर्शन किया।

धमतरीDec 31, 2018 / 04:27 pm

Deepak Sahu

cg news

कर्जमाफी को लेकर अजय चन्द्राकर के कथित बयान से कांग्रेसियों ने धरना देकर किया प्रदर्शन

कुरूद. किसानों के कर्जमाफी को लेकर पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर के कथित बयान से उद्वेलित किसान कांग्रेस ने धरना देकर बाजार चौक में उनका पुतला निकाल कर प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने कहा कि जब भाजपा पन्द्रह सालों तक सत्ता में रही, तब उनको किसानों की याद नहीं आई, अब कुर्सी चली गई तो उटपटांग बयानबाजी कर रहे है।
सिहावा विधायक डा. लक्ष्मी ध्रुव ने कहा कि भूपेश सरकार ने जनघोषणा पत्र के अनुसार किसानों का कर्जा माफ किया है। कांग्रेस ने जनता से जो वादा किया है, उसे पूरा किया जाएगा। पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि वे यदि अपनी जुबान के पक्के हैं, तो नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। रायपुर की पूर्व महापौर किरणमयी नायक ने कहा कि पन्द्रह सालों तक सत्ता में रहने के बाद भी भाजपाईयों को किसानों की याद नहीं आई।
अब जब वे सत्ता से बाहर हो गए हैं, तब उन्हें किसानों की याद आ रही है। जनता उनके जुमलेबाजी में अब नहीं आने वाली। पूर्व विधायक लेखराम साहू, चन्द्रहास साहू ने कहा कि प्रदेश में भूपेश बघेल के नेतृत्व में सरकार बनने से अब किसी की मनमानी नहीं चलेगी। कुरूद की जनता को उन्होंने आश्वस्त किया कि अब भय और आतंक की राजीनति नहीं चलने देंगे। वरिष्ठ नेता भरत नाहर, किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष तपन चन्द्राकर ने कहा कि सत्ता की मदहोशी में कुछ लोगों ने पन्द्रह सालों तक जिस तरह से कुरूद में राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से काम किया है, उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बदले की भावना से कोई काम नहीं करेगी। हम कानून का पूरा सम्मान करेंगे।
पुतला लेकर घूमे
कांग्रेसियों ने धरना-प्रदर्शन के बाद पूर्व मंत्री अजय चन्द्राकर के पुतले को लेकर नगर में भ्रमण भी किया। इस मौके पर भखारा नगर पंचायत अध्यक्ष विनोद साहू, शहर ब्लाक अध्यक्ष प्रमोद साहू, राजकुमार अग्रवाल, राजकुमारी दीवान,डा. मुकेश कोसरे, देवव्रत साहू, अमरदीप साहू, चन्द्रहास साहू, गोविंद साहू, देवव्रत साहू, संतोषी निषाद, रवि माहेश्वरी, राजू साहू, डा. गैंदलाल साहू आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो