scriptमंत्री पहुंचे अपनी पुरानी चाय की दुकान पर , साथियों के साथ पुरानी स्टाईल में कागज के कप में पी चाय (देखे वीडियो) | Mantri come tea shop | Patrika News

मंत्री पहुंचे अपनी पुरानी चाय की दुकान पर , साथियों के साथ पुरानी स्टाईल में कागज के कप में पी चाय (देखे वीडियो)

locationदेवासPublished: Jan 16, 2019 11:09:24 am

मंत्री बनने के बाद पहले की अपेक्षा नजर आए कई नए चेहरे

patrika

dewas

देवास.

पर्यावरण मंत्री सज्जनसिंह वर्मा चुनाव लडऩे के पूर्व चामुंडा काम्पलेक्स में अल सुबह 8 से 9 बजे के बीच पहुंच जाते थे। वे यहां एक या दो लोगों के साथ चाय पीते अकसर नजर आते थे।
मंगलवार को तमाम कार्यक्रमों से निपटकर वर्मा फिर उसी पुरानी चाय की दुकान पर पहुंचे। उनका फिक्स स्थान एक आईस्क्रीम पार्लर का ओटला है, जहां पर बैठकर वे मंत्री बनने के पहले चाय पीते थे। शाम को मंत्री सज्जनसिंह वर्मा फिर उसी ओटले पर पहुंचे और स्टूल पर बैठकर साथियों के साथ चाय का लुत्फ उठाया। जब वे मंत्री नहीं थे, तब संख्या कम रहती थी, लेकिन मंगलवार को कई नए चेहरे भी उनके पास पहुंचे और अपने आपको मंत्री का काफी नजदीकी बताने की कोशिश में सेल्फी लेते नजर आए। यह वही चाय की दुकान है जहां पर चुनाव के पूर्व मंत्री वर्मा और शहर अध्यक्ष मनोज राजानी चुनाव की रणनीति तैयार करते थे। वर्मा अपने रणनीति वाले स्थान को मंत्री बनने के बाद भी नहीं भूले और सभी साथियों से चर्चा की। इसके बाद वे रवाना हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो