scriptमशहूर फुटबॉलर मेस्सी की शादी में हिस्सा लेंगे कई बड़े सितारे, पॉप स्टार शकीरा भी शामिल | Patrika News

मशहूर फुटबॉलर मेस्सी की शादी में हिस्सा लेंगे कई बड़े सितारे, पॉप स्टार शकीरा भी शामिल

locationजांजगीर चंपाPublished: Jun 29, 2017 10:39:00 pm

30 वर्षीय मेस्सी के साथ ही शकीरा के पति गेरार्ड पिक भी बार्सिलोना के लिए खेलते हैं। तो वहीं खबरों के मुताबिक, मेस्सी की शादी में मशहूर फुटबॉलर लुइस सुआरेज और नेमार को भी बुलाया गया है।

Lionel Messi

Lionel Messi

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी जल्द ही एक नए बंधन में बंधने जा रहे है। 30 जून को मेस्सी अपनी बचपन की दोस्त एंटोनेला रोकुजो के साथ सात फेरे लेकर जिंदगी भर के लिए शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 
तो वहीं इस भव्य शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए दुनियाभर के कई बड़े सितारे ने उत्तरी अर्जेंटीना पहुंचना शुरु कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक, मेस्सी की शादी में पॉप स्टार शकीरा और उनके पति गेरार्ड पिक को भी न्योता दिया गया है। तो वहीं इस शादी समारोह में लगभग 260 मेहमानों को आमंत्रण दिया गया है। 
गौरतलब है कि मेसी और उनकी प्रेमिका रेकुजो साल 2008 से एक दूसरे साथ रह रहे हैं। और इनके दो बच्चे हैं। तो वहीं मेस्सी बर्सिलोना टीम के लिए खेलते हैं। और अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए अक्सर छुट्टियों में रोसारियों आते रहते हैं। 
30 वर्षीय मेस्सी के साथ ही शकीरा के पति गेरार्ड पिक भी बार्सिलोना के लिए खेलते हैं। तो वहीं खबरों के मुताबिक, मेस्सी की शादी में मशहूर फुटबॉलर लुइस सुआरेज और नेमार को भी बुलाया गया है। जबकि उनकी शादी का समारोह उनके गृनगर रोसारियो के कसीनो में आयोजित की गई है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो