script

एसडीएम पर हमला: पीसीएस अफसरों ने दी कार्य बहिष्कार की चेतावनी, दोषियों पर कार्रवाई की मांग

locationबरेलीPublished: Dec 02, 2017 07:58:16 pm

नवाबगंज एसडीएम पर हमले के मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

PCS officers

PCS officers

बरेली। नवाबगंज एसडीएम पर हमले के मामले में भाजपा के जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। एसडीएम राजेश कुमार पर हुए हमले के विरोध में जिले भर के पीसीएस अफसरों ने मोर्चा खोल दिया है। शनिवार को उत्तर प्रदेश राज्य सिविल सेवा संघ बरेली ने हमले के विरोध में जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है। संघ ने प्रशासन को तीन दिन का समय दिया है। संघ का कहना है कि यदि तीन दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो प्रदेश भर के पीसीएस अफसर कार्य बहिष्कार करेंगे ।

क्या था मामला
नवाबगंज नगर पालिका के चेयरमैन पद के लिए भाजपा से जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर के भाई की पत्नी प्रेमलता राठौर चुनाव मैदान में थीं तो बसपा ने निवर्तमान चेयरमैन शहला ताहिर को उतारा था। शुक्रवार को हुई मतगणना में शुरुआती तीन राउंड भाजपा की प्रत्याशी आगे थीं लेकिन अंतिम राउंड में वो पिछड़ गई। शहला ताहिर को 181 वोटों से विजयी घोषित कर दिया गया । जिसके बाद भाजपाई रिकाउंटिंग की मांग करने लगे और हंगामा हो गया। भाजपाइयों ने एसडीएम से माइक भी छीन लिया । इसी बीच भाजपा के जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर भी आ गए और उन्होंने एसडीएम के साथ धक्का मुक्की की । पुलिस की मौजूदगी में एसडीएम ने खुद को भाग कर बचाया था ।
ये भी पढ़ें- हार से बौखलाए भाजपाइयों ने एसडीएम पर किया हमला, भागकर बचाई जान, देखें वीडियो


जिलाध्यक्ष के खिलाफ दर्ज है एफआईआर
इस घटना के बाद एसडीएम की शिकायत पर भाजपा जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह राठौर और उनके भाई नीरेंद्र सिंह राठौर एवं उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। डीएम से मिलने पहुंचे पीसीएस अफसरों ने दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है। गिरफ्तारी न होने पर प्रदेश भर में कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी है ।

ट्रेंडिंग वीडियो