scriptपेट्रोल पंप पर अचानक चलने लगे लाठी, डंडे… मनबढ़ों के आतंक से सहमे लोग | Suddenly sticks and batons started being used at the petrol pump… People were scared of the terror of the miscreants | Patrika News
देवरिया

पेट्रोल पंप पर अचानक चलने लगे लाठी, डंडे… मनबढ़ों के आतंक से सहमे लोग

हाईवे पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर फटे पचास रुपए बदलने को लेकर मनबढ़ो ने पम्प के सेल्समैन को मारपीट कर घायल कर दिया। जब वहां मौजूद लोगों ने इसका विरोध किया तब धमकी देते हुए मनबढ़ युवक भाग चले।

देवरियाApr 30, 2024 / 07:13 pm

anoop shukla

गोरखपुर-देवरिया मुख्य मार्ग पर खरोह चौराहे के समीप स्थित पेट्रोल पंप पर 50 रुपये के फटे नोट को लेकर हुए विवाद में मनबढ़ युवकों ने सेल्समैन को लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया।
घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए सीएचसी गौरी बाजार ले जाया गया। इस मामले में सेल्समैन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मारपीट समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। पूरी घटना सीसी टीवी कैमरे में है।
स्थानीय थाने में दी गई तहरीर में पेट्रोल पंप के सेल्समैन राहुल पाल पुत्र अमरनाथ पाल निवासी ग्राम बदुरहिया थाना चौरी चौरा जनपद गोरखपुर ने आरोप लगाया कि सोमवार की शाम बाइक सवार दो युवक पेट्रोल भरवाने के लिए पंप पर आए। 50 का फटा नोट दिए। दूसरा नोट मांगने पर वे भड़क गए और विवाद करने लगे।
सेल्समैन से नोंक झोंक के बाद वे घर चले गए। कुछ देर बाद गांव के अन्य कुछ साथियों के साथ मनबढ़ युवक लाठी डंडे से लैस होकर पेट्रोल पंप पर पहुंचे। तोड़फोड़ करते हुए पेट्रोल पंप के ऑफिस में घुसकर सेल्समैन को मारपीट कर घायल कर दिया। इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौरी बाजार ले जाया गया।
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। सेल्समैन की तहरीर पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध मारपीट का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। इस संबंध में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मिश्र ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
वहीं. निदेशक दिव्यांशु सिंह ने बताया कि हमलावरों ने मौके पर खड़ी महिलाओं और बुजुर्गों का भी ध्यान नहीं रखा। पुलिस ने कुछ लोगों को थाने पर पुछताछ कर रही है। उम्मीद है कि जल्द ही घटना में शामिल मनबढ़ों को पुलिस अपनी शैली में जवाब में देगी।

Home / Deoria / पेट्रोल पंप पर अचानक चलने लगे लाठी, डंडे… मनबढ़ों के आतंक से सहमे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो