scriptइलाज कराने आई शहीद की पत्नी से डॉक्टर ने की छेड़छाड़ | Molestation with Martyr wife in the name of treatment | Patrika News

इलाज कराने आई शहीद की पत्नी से डॉक्टर ने की छेड़छाड़

locationदेवरियाPublished: Jul 10, 2018 05:42:12 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

सीओ सदर ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है ।

Molestation with women

शहीद की पत्नी के साथ छेड़खानी

देवरिया. डॉक्टर से इलाज कराने आई शहीद की पत्नी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ का आरोप डॉक्टर पर लगा है। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी डॉक्टर को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी आजमगढ़ में जिस योजना का शिलान्यास करने आ रहे हैं, उसका 2016 में ही अखिलेश यादव कर चुके हैं शिलान्यास


मामला सदर कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां एक क्लीनिक पर शहीद की पत्नी अपना इलाज कराने पहुंची थी, आरोप है कि इलाज के दौरान डॉक्टर ने महिला के साथ छेड़खानी की।
यह भी पढ़ें

PM के संसदीय क्षेत्र में सात साल की मासूम संग रेप

महिला ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ सदर कोतवाली में तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर चन्द्रभान मिश्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें

यूपी में एक और गैंगरेप, आजमगढ़ में दुकान से सामान लाने गई नाबालिद लड़की को बनाया शिकार


वहीं इस मामले के बाद डॉक्टर के समर्थन में स्थानीय डॉक्टरों ने मोर्चा खोल दिया और पुलिस पर हिरासत में लिये डॉक्टर को छोड़ने का दवाब बनाने लगे, चूंकि मामला शहीद की पत्नी से जुड़ा था, इसलिये पुलिस ने भी डॉक्टर को छोड़ने के बजाय उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
यह भी पढ़ें

रात में महिला नर्स को अकेली पाकर युवक ने उसकी इज्जत पर हाथ डाल दिया, फिर…


वहीं मामले में पीड़िता का कहना है कि वह इलाज कराने गई थी लेकिन वहां डॉक्टर ने मेरे साथ छेड़खानी की। वहीं आरोपी डॉक्टर ने पूरे मामले को झूठा बताया। डॉक्टर चन्द्रभान मिश्रा ने कहा कि कुछ लोगों से मेरी पुरानी रंजिश है और उन्हीं लोगों ने मेरे खिलाफ साजिश रची है। इस संबंध में सीओ सदर ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो