scriptCM योगी कइ इस महिला मंत्री ने मायावती के बारे में बोल दी ऐसी बात | Minister Anupama Jaiswal Statement against Mayawati | Patrika News

CM योगी कइ इस महिला मंत्री ने मायावती के बारे में बोल दी ऐसी बात

locationदेवरियाPublished: Mar 25, 2018 12:32:42 am

यूपी की बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने राज्यसभा चुनाव को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती के बारे में दिया ऐसा बयान।

Mayawati Anupama Jaiswal

मायावती और अनुपमा जायसवाल

देवरिया. उत्तर प्रदेश सरकार की बेसिक शिक्षा मंत्री और देवरिया जिले की प्रभारी मंत्री अनुपमा जायसवाल ने राज्य सभा के लिए हुए चुनाव पर बोलते हुए आज बसपा सुप्रीमो मायावती पर सीधा कटाक्ष करते हुए कहा की नेचर और सिग्नेचर किसी का कभी नहीं बदल सकता। उन्होंने कहा कि धांधली और स्वार्थवश गठबन्धन करना बसपा और काँग्रेस का मूल काम है। उन्होंने हार का कारण जानने के लिए मायावती को सपा से कारण पूछने की सलाह भी दी। श्रीमती जायसवाल प्रदेश सरकार के एक वर्ष पुरा होने के उपलक्ष्य पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आयी थीं।
प्रदेश सरकार के एक साल पूरे होने पर आज आयोजित लोक कल्याण मेले में थोड़ी खलबली तब मच गयी जब कार्यक्रम के लिए खड़ा टेन्ट अचानक से कार्यक्रम शरू होने से पहले ही गिर पड़ा। गनीमत रही कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ । मंत्री महोदया के आने के कुछ पहले ही हुए इस घटनाक्रम के बाद आनन -फानन में किसी तरह दुबारा टेन्ट खड़ा कराया गया।
कार्यक्रम में प्रदेश सरकार के एक वर्ष पुरा होने पर उपलब्धियों को गिनाने के लिए कई विभागों के यहाँ स्टाल लगाए गए थे। जिला प्रशासन की देखरेख में आयोजित इस लोक कल्याण कार्यक्रम में सरकार की ओर से अपने कार्यो का ब्यौरा रखा गया था। सुबह से बना तामझाम उस समय बिखरता नजर आया जब प्रभारी मंत्री अनुपमा जायसवाल के सम्बोधन के बीच ही काफी लोग बीच मे ही बाहर निकलने लगे।
बाहर निकलने वाले प्रधानों ने जिला प्रशासन की व्यवस्था के प्रति नाराजगी दिखाई। उत्तर प्रदेश सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर लोक कल्याण मेला का उद्घाटन जनपद की प्रभारी मंत्री अनुपमा जायसवाल ने किया। जिले के कई विभागो के स्टाल पुलिस लाईन मे लगाए गये थे जहां पर बाहर से आये लोग जानकारी ले रहे थे। इस मौके पर बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री व जिले की प्रभारी मंत्री अनुपमा जयसवाल ने कार्यक्रम के दौरान 3 करोड़ 25 लाख रुपये की लागत से बन रहे किसान कल्याण केन्द्र का भी शिलान्यास किया।
सब कुशलता से निपट रहा था लेकिन रंग मे भंग उस समय हो गया जब प्यास से परेशान काफी लोगों ने मंत्री के भाषण के बीच ही कुर्सी छोड़ चलना शुरु कर दिया। कार्यक्रम के दौरान जिला प्रशासन की एक और लापरवाही उजागर हुई जिस शिलान्यास पट का मंत्री अनुपमा जायसवाल ने शिलान्यास किया उसमे आज का दिन शनिवार की जगह बुद्धवार लिखा था।
by Surya Prakash Rai
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो