scriptबहू के कमरे में देवर को बंद कर दिया पति व सास-ससुर ने मिलकर फिर… | Husband locked brother in wife room for this reason | Patrika News

बहू के कमरे में देवर को बंद कर दिया पति व सास-ससुर ने मिलकर फिर…

locationदेवरियाPublished: Dec 12, 2018 07:28:28 pm

Shameful

Rape

रेप

आज भी वारिस के रूप में बेटे की चाहत कम नहीं हुई है। देवरिया में बेटे की चाह में एक महिला संग ससुरालियों ने देवर से रेप करवाया। पीड़िता को न्याय देते हुए एडीजे फास्ट ट्रैक कोर्ट ने रेप के आरोपी देवर को दस साल, इस कृत्य में शामिल पति, सास व ससुर को सात-सात साल की सजा सुनाई है। इन पर पांच-पांच हजार रुपये अर्थदंड भी लगाया गया है।
देवरिया के मदनपुर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की शादी रुद्रपुर क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। शादी के आठ साल तक युवती को कोई संतान नहीं हुआ। परेशान घरवालों ने इलाज में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। गोरखपुर में एक चिकित्सीय जांच में यह बात सामने आई कि पति में कमी है। वारिस के लिए परेशान ससुराल वालों को जब यह बात पता चली तो वे परेशान हो उठे। फिर ससुरालियों ने एक घिनौनी तरकीब निकाली। महिला की मर्जी के बिना ही ससुरालियों ने देवर को उसके कमरे में भेजकर बलात्कार कराया। युवती कहीं भाग न सके इसलिए उसे कमरे में ही देवर के साथ बंद कर दिया गया। कुछ दिनों बाद पीड़िता ने अपनी आपबीती मायके वालों को बताई।
बेटी के साथ घिनौनी हरकत के बाद मायकेवाले उसे अपने साथ लेकर चले गए।
पीड़िता की तहरीर पर 2015 में पति-देवर-सास-ससुर के खिलाफ रुद्रपुर कोतवाली में केस दर्ज कराया गया।
मामला न्यायालय पहुंचा। जिला जज राकेश त्रिपाठी ने मामले की सुनवाई करते हुए सभी साक्ष्यों व गवाहों को सुना। जज ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद सजा सुनाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो