scriptबाहुबली अतीक बरेली जेल के लिए रवाना, पुलिस के साथ साथ बाहुबली के अपने साथी भी खास सुरक्षा में दिखे | Bahubali Ateek shifted to bareilly from deoria, heavy force deployed | Patrika News

बाहुबली अतीक बरेली जेल के लिए रवाना, पुलिस के साथ साथ बाहुबली के अपने साथी भी खास सुरक्षा में दिखे

locationदेवरियाPublished: Jan 01, 2019 03:14:31 am

 
बिल्डर को अगवा कर जेल में पिटाई के बाद प्रशासन के हाथ पांव फूले

atik ahmad

राजू पाल हत्याकांड में सीबीआई शहर में

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद सोमवार की देर शाम को देवरिया से बरेली जेल के लिए रवाना कर दिए गए। भारी सुरक्षा बल के साथ बाहुबली को बरेली के लिए रवाना किया गया। हालांकि, पुलिस बल के साथ साथ बाहुबली की सुरक्षा में उनके लोग भी अपने अति निगरानी रखते हुए सुरक्षा घेरा बनाए हुए साथ गए।
पूर्व सांसद अतीक अहमद देवरिया जेल से ही अपना साम्राज्य चला रहे थे। बीते दिनों उन पर लखनऊ के बिल्डर मोहित जायसवाल को अगवा कर जेल में लाकर पिटाई करने और करोड़ों की जमीन अपने नाम कराने का आरोप लगा। बाहुबली के चंगुल से जेल से निकलने के बाद लखनऊ पहुंचकर बिल्डर ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। बिल्डर की शिकायत के बाद पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे। जेल में बाहुबली के इस हरकत के बाद आनन फानन में प्रशासनिक व पुलिसिया कार्रवाई शुरू हुई। रविवार को पूरे दिन भर देवरिया जेल में अफसरों का आना जाना लगा रहा। रविवार की देर रात में डीएम देवरिया अमित किशोर व एसपी कोलांची की अगुवाई में दर्जनों प्रशासनिक व पुलिस अफसरों व पांच सौ से अधिक पुलिसकर्मियों के संग जेल में छापामारी की गई।
सोमवार की सुबह कार्यवाहक डीआईजी जेल रामधनी ने कार्रवाई करते हुए चार जेल अधिकारियों को निलंबित कर दिया। उधर, शासन ने भी डेमेज कंट्रोल करते हुए पूर्व सांसद अतीक अहमद को बरेली जेल में शिफ्ट करने का फरमान जारी कर दिया।
शासन के संयुक्त सचिव सूर्य प्रकाश सिंह सेंगर का आदेश देवरिया पुलिस प्रशासन को मिलते ही शिफ्टिंग की तैयारियां शुरू हुई। सोमवार की देर शाम को भारी सुरक्षा बंदोबस्त के साथ बाहुबली अतीक अहमद को बरेली शिफ्ट करने के लिए रवाना किया गया। दो दर्जन पुलिस कांस्टेबल व सब इंस्पेक्टर्स की देखरेख में दो वज्र वाहन पूर्व सांसद को लेकर बरेली को निकले। उधर, पूर्व सांसद के शिफ्टिंग को लेकर उनके अपने लोग भी खासी तैयारी पहले से किए हुए थे। पुलिस बल के अलावा वे लोग भी उनकी सुरक्षा में साथ साथ अपनी गाड़ियों से रवाना हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो