scriptउत्तराखंड सरकार की ओर से पुलवामा शहीदों के परिजनों को 25-25 लाख रुपए व आश्रितों को नौकरी देने की घोषणा | uttarakhand government announced to give 25 lakh to pulwama martyrs | Patrika News

उत्तराखंड सरकार की ओर से पुलवामा शहीदों के परिजनों को 25-25 लाख रुपए व आश्रितों को नौकरी देने की घोषणा

locationदेहरादूनPublished: Feb 15, 2019 08:41:58 pm

Submitted by:

Prateek

सीएम ने कडे शब्दों में हमले की निंदा की…

cm file photo

cm file photo

(देहरादून): पुलवामा में सीआरपीएफ पर आतंकी हमले में शहीद उत्तराखंड के सैनिकों के परिजनों को मुख्यमंत्री ने 25—25 लाख रुपए सहायता राशि के तौर पर देने की घोषणा की है। शहीदों के सम्मान में राज्य सरकार द्वारा सैन्य व अर्द्रसैनिक बलों के आश्रितों को उनकी योग्यता के अनुसार सेवा योजित करने का राज्य सरकार द्वारा पूर्व में ही निर्णय ले लिया गया था।


मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पुलवामा में आतंकियों द्वारा सीआरपीएफ के काफिले पर किए हमले में शहीद उत्तराखंड के सैनिकों के परिजनों को 25-25 लाख रुपए दिए जाने की घोषणा की है। उन्होंने इस घटना की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि इस कायराना हरकत का करारा जवाब दिया जाएगा। उन्होंने शहीद परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि हमें अपने वीर जवानों पर गर्व है। बता दें कि गुरूवार को पुलवामा में हुए फिदायीन हमले में राज्य के तीन जवान शहीद हुए हैं। शहीदों में उत्तरकाशी के मोहन लाल, उधम सिंह नगर के वीरेंद्र सिंह, और अल्मोड़ा के भोपाल सिंह किरूला शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो