scriptसैनिक फर्जी मुकदमों में फंसें, कांग्रेस की यही मंशाः मोदी | PM modi attack on congress manifesto in uttarakhand rally | Patrika News

सैनिक फर्जी मुकदमों में फंसें, कांग्रेस की यही मंशाः मोदी

locationदेहरादूनPublished: Apr 05, 2019 07:46:41 pm

Submitted by:

Prateek

प्रधानमंत्री ने हेलीकाप्टर घोटाले के बहाने गांधी परिवार को घेरने की कोशिश की…

modi file photo

modi file photo

(देहरादून): उत्तराखंड के देहरादून में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार का कहा कि कांग्रेस के ढकोसला पत्र से सेना के जवानों में गुस्सा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विशेष कानून अफ्स्पा में संशोधन के पक्ष में है। इससे सेना के जवानों का सुरक्षा कवच भी हट जाएगा। ऐसी स्थिति में कौन मां अपने बेटे को सेना में भर्ती होने के लिए भेजेगी। सैनिक फर्जी मुकदमें में फंसें। ऐसा कांग्रेस चाह रही है। उन्होंने सभा में मौजूद जनता से पूछा कि क्या देशद्रोह का कानून हटना चाहिए? मुकदमें हटने चाहिए? प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस ने जल ,थल और नभ जहां जहां मौका मिला देश को लूटा। कांग्रेस के राज में करप्शन एक्सीलेटर पर और विकास वेंटिलेटर पर ही रहा।


प्रधानमंत्री ने हेलीकाप्टर घोटाले के बहाने गांधी परिवार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि हेलीकाप्टर घोटाले की चार्जशीट में एएफएम का जिक्र हुआ है। अपनी बात को स्पष्ट करते हुए मोदी ने कहा कि ए का मतलब अहमद पटेल और एफएम का मतलब फैमिली से है। कांग्रेस पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि चोरी पकडऩे वाले चौकीदार का रवैया कांग्रेस को पसंद नहीं है। प्रधानमंत्री ने कहा कि 40 साल से वन रैंक, वन पेंशन का प्रकरण फंसा हुआ था, लेकिन कांग्रेस ने इस मुद्दे को भी सुलझाने का प्रयास ही नहीं किया। कांग्रेस की नीयत नोट और वोट बटोरने की रही है। प्रधानमंत्री ने लोगों से अपील की कि वे दोबारा भाजपा के उम्मीदवारों को विजयी बनाएं, ताकि देश -प्रदेश का विकास जारी रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो