scriptउत्तरकाशी में बोले भाजपा के शाह-पूरे देश के लिए भाग्य रेखा साबित होगी आल वेदर रोड | bjp president amit shah addressed rally in uttarkashi | Patrika News

उत्तरकाशी में बोले भाजपा के शाह-पूरे देश के लिए भाग्य रेखा साबित होगी आल वेदर रोड

locationदेहरादूनPublished: Apr 03, 2019 06:14:33 pm

Submitted by:

Prateek

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के समय उत्तराखंड का कोई विकास ही नहीं हुआ है। लेकिन भाजपा की सरकार वैज्ञानिक तरीके से देवभूमि के विकास में जुटी हुई है…

amit shah rally photo

amit shah rally photo

(उत्तरकाशी,देहरादून): देहरादून से करीब 200 किलोमीटर दूर उत्तरकाशी जनपद में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में केंद्र की सरकार बेहतरीन काम कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार का फोकस उत्तराखंड पर विशेष रूप से रहा है। शाह ने कहा कि इस क्रम में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल पर आल वेदर रोड का काम शुरू किया गया है, जो जल्द ही पूरा होने वाला है। उन्होंने कहा कि इसके बन जाने से उत्तराखंड में पर्यटकों और तीर्थयात्रियों की संख्या में इजाफा होने की संभावना है। इससे स्थानीय लोगों को रोजगार भी मिलेगा।


शाह ने कहा कि पहाड़ ही नहीं, पूरे देश के लिए आल वेदर रोड भाग्य रेखा साबित होगी। उत्तराखंड के केदारनाथ, बद्रीनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री सभी धाम आल वेदर रोड से जुड़ जाएंगे। शाह ने कहा कि कांग्रेस 7 सालों में गरीबी नहीं हटा पाई लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी फिर से इस चुनाव में गरीबी हटाने का नारा दे रहे हैं।


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के समय उत्तराखंड का कोई विकास ही नहीं हुआ है। लेकिन भाजपा की सरकार वैज्ञानिक तरीके से देवभूमि के विकास में जुटी हुई है। खास बात यह है कि शाह की सभा में वर्ष 2014 की तरह कार्यकर्ताओं में उत्साह नहीं देखा गया। वर्ष 2014 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड को लेकर लंबे चौड़े वादे किए थे लेकिन वादे आज तक पूरे नहीं हुए। वर्ष 2017 में भी प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से कहा था कि विधानसभा में भाजपा की सरकार बनी तो सारे वादे पूरे किए जाएंगे। उसके बाद उत्तराखंड में भाजपा की सरकार भी बनी लेकिन वादे आज भी अधूरे हैं, जिससे पहाड़ के लोगों के मन में केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ तेज गुस्सा भी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो