Champion: तमंचे पे डिस्को का किया समर्थन तो घिरे माननीय

By: Nitin Bhal

Published On:
Jul, 19 2019 07:20 PM IST

  • भाजपा ( bjp ) से निष्कासित MLA चैंपियन ( Champion ) के प्रति सहानुभूति दिखाते ही निशाने पर आए बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ( Badrinath MLA Mahendra Bhatt ), देनी पडी सफाई ...

देहरादून, (हर्षित सिंह) . भाजपा ( BJP ) से छह साल के लिए निष्कासित किए गए खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ( Champion ) के लिए सहानुभूति जताने पर बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ( Badrinath MLA Mahendra Bhatt ) को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। नतीजतन भट्ट को सफाई देनी पड़ी है। गौरतलब है कि हथियार लहराते हुए, उत्तराखंड के लिए आपत्तिजनक शब्द कहते हुए चैंपियन का वीडियो वायरल हुआ था। पार्टी के निर्णय के बाद बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली। इसमें उन्होंने घटनाक्रम के बारे में लिखा कि चैंपियन के अनुसार यह फोटो तब के हैं,जब वह कांग्रेस में थे। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि मेरी चैंपियन से अपेक्षा रहेगी कि छह साल भाजपा से बाहर रहने पर वे भाजपा के विचारों और पुस्तकों को पढ़ें। इसके साथ ही कांग्रेस की चालों को नाकाम करते रहें। मुझे भी बुरा लगता है, जब अपना कोई घर के बाहर होता है।

आ रही तीखी प्रतिक्रियाएं

इस पोस्ट पर थोड़ी देर में ही तीखी प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गईं। इतना ही नहीं मीडिया में मामले ने तूल पकडऩा शुरू कर दिया। इसके बाद महेंद्र भट्ट ने स्थिति साफ की। उन्होंने कहा कि एक मित्र की तरह सुझाव देना मैंने अपना कर्तव्य समझा। भट्ट ने कहा कि मेरी पोस्ट से कई दोस्त गुस्सा हुए। इसे मेरे समर्थन से न जोड़ा जाए।

पूर्व में भी विवादों में रहे चैंपियन

Badrinath MLA trolls over showing sympathy with Champion

 

नाचते-गाते उत्तराखंड को उल्टा सीधा कहते देख राज्य से लेकर दिल्ली तक पारा चढ़ गया। इससे पहले भी चैंपियन पत्रकार से लडऩे, विधायक देशराज कर्णवाल से जुबानी जंग को लेकर विवादों में घिरे रहे हैं। हालांकि इस बार उत्तराखंड को उल्टा सीधा कहने के कारण पार्टी ने उन्हें नहीं बख्शा।

Published On:
Jul, 19 2019 07:20 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।