script

युवक की हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

locationदौसाPublished: Jul 22, 2019 07:43:57 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

Three accused arrested for killing young man: खेत में शराब पीते वक्त हो गया था विवाद

mandawar police

युवक की हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

मण्डावर. थाना इलाके केकेसरा गांव से 3 दिन पूर्व हत्या कर शव को बाजरे के खेत में छिपाने के मामले में रविवार को पुलिस ने 3 जनों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णियां ने घटना को गंभीरता से लेते हुए एएसपी अनिल सिंह चौहान व सीओ महुवा शंकरलाल मीणा के सुपरविजन में थाना प्रभारी अशोक कुमार झाझडिय़ा के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई।
Three accused arrested for killing young man

विशेष टीम ने रविवार को मामले में फरार चल रहे केसरा निवासी शिव कुमार सिंह , रैणी थाना इलाके के रघुवीर सिंह उर्फ फौजी व लाल सिंह राजपूत को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि 3 दिन पूर्व महेंद्र उर्फ फट्टू को घर से केशरा निवासी बबलू राजपूत बुला कर ले गया। जहां से राजपुर शराब के ठेके पर पहुंचे।
शराब के ठेके से शराब लेकर लेते समय महेंद्र के साथ शिव कुमार , बबलू के साथ उसका ***** लालसिंह भी था। वे शराब लेकर खेड़ली नारायण सिंह गांव पहुंचे। जहां से चारों आरोपी व महेंद्र ऊर्फ फट्टू ने राजपुर गांव के बाजरे के खेत में जाकर शराब पी।
killing young man थाना प्रभारी ने बताया कि वहां पर महेंद्र उर्फ फट्टू ने लालसिंह व रघुवीर सिंह से बात को लेकर कहासुनी हो गई।
वहां पर आरोपियों ने पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। हत्या कर शव को बाजरे के पौधों से ढंक कर वहां से भाग गए। पुलिस ने मामले में तीन मुलजिम को गिरफ्तार कर । एक आरोपी की तलाश जारी है।
Three accused arrested for killing young man

अवैध रूप से टिकट बेचते पकड़ा


बांदीकुई ग्रामीण. रेलवे सुरक्षा बल ने फर्जीवाड़ा करके अवैध रूप से टिकट बेचते रविवार शाम एक जने को प्लेटफार्म छह के बाहर से गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से टिकट भी मिला है। रेलवे सुरक्षा बल आईपीएफ नवीन कुमार राही ने बताया कि इस मामले में रविन्द्र कुमार को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में अन्य खुलासा होने की भी उम्मीद है।

ट्रेंडिंग वीडियो