script

दुकान का शटर काट वाहन में भर ले गए शराब

locationदौसाPublished: Jul 19, 2019 08:04:28 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

Theft in Liquor shop in dausa: महुखेड़ा गांव में शराब की दुकान से दो लाख रुपए का माल पार

Theft in Liquor shop in dausa

wine shop

बांदीकुई. थानान्तर्गत महुखुर्द के महुखेड़ा गांव में स्थित शराब ठेके की दुकान का शटर काटकर चोर बुधवार रात करीब 2 लाख रुपए से अधिक की शराब एवं अन्य सामान पार कर ले गए। घटना का पता गुरुवार सुबह सैल्समैन के पहुंचने पर शटर की चद्दर कटी हुई मिलने एवं शराब के कर्टन गायब मिलने पर लगा। जानकारी के अनुसार विजेन्द्र कुमार जायसवाल की महुखेड़ा गांव में शराब की दुकान संचालित है। सैल्समैन पिण्टु कुमार योगी शाम करीब 8 बजे दुकान बंद कर घर चला गया।
theft in liquor shop in dausa

दुकान को पूरी तरह खाली कर गए

गुरुवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे सैल्समैन दुकान पहुंचा तो शटर क्षतिग्रस्त दिखाई दिया। चोर करीब दो लाख रुपए की शराब, कूलर, कुर्सी, गल्ले में रखी करीब 1400 रुपए की नकदी पार कर ले गए। चोर दुकान में शराब की एक भी बोतल छोड़कर नहीं गए और दूकान को पूरी तरह खाली कर गए। चोरों ने करीब दो फीट नीचे से शटर को ताले सहित कुंदे से काटकर अलग कर दुकान में प्रवेश किया। घटना को जिस प्रकार से अंजाम दिया गया है, उससे प्रतीत होता है की चोरों की संख्या दो से अधिक थी और चौपहिया वाहन लेकर आए थे।
मौके पर चौपहिया वाहन के टायरों के निशान भी मिले

चोर शराब के कार्टूनों को चौपहिया वाहन में रखकर ले गए हैं। जहां मौके पर चौपहिया वाहन के टायरों के निशान भी मिले हैं। सूचना पर बिवाई चौकी से पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना की जांच की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इससे पहले भी गूलर-आभानेरी रोड, गुढ़लिया, गुढ़ाकटला, धौली गुमटी एवं बडिय़ाल कलां स्थित शराब की दुकानों में भी चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक पुलिस एक भी आरोपीको गिरफ्तार कर खुलासा करने में सफल नहीं हुई है।
Theft in Liquor shop in dausa

ट्रेंडिंग वीडियो