script

नवजात बालिका का शव कुएं में तैरता मिला

locationदौसाPublished: Jul 22, 2019 07:48:50 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

The body of the newborn girl floats in the well:रूगली गांव में रविवार सुबह एक कुएं में नवजात बालिका का शव तैरता मिलने से सनसनी फैल गई।

The body of the newborn girl floats in the well

नवजात बालिका का शव कुएं में तैरता मिला

दौसा. जिला मुख्यालय के जयपुर रोड स्थित रूगली गांव में रविवार सुबह एक कुएं में नवजात बालिका का शव तैरता मिलने से सनसनी फैल गई। कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों को कुएं में शव दिखाई दिया तो पुलिस कंट्रोल के अभय कमाण्ड सेंटर में उन्होंने सूचना दी।
The body of the newborn girl floats in the well

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से कुएं में टोकरा डालकर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने आशंका जताई कि कोई रात के समय गुपचुप नवजात बालिका को कुएं में फेंक गया। कोतवाली थाना पुलिस ने नवजात बालिका के शव को मोर्चरी में रखवा दिया तथा मामले की जांच शुरू कर दी है। शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है।
The body of the newborn girl floats in the well

उल्लेखनीय है कि करीब दो महीने पहले जिला अस्पताल के समीप तीन वर्ष की बालिका को कोईकंटीली झाडिय़ों में फेंक दिया था। बालिका को चींटियों ने जगह-जगह से काट दिया था। पुलिस उस बालिका को फेंक कर जाने वालों को अब तक भी तलाश नहीं कर पाई है।
The body of the newborn girl floats in the well

चलती कार का टायर फटा, पलटी


कुण्डल. कोलवा थानान्र्तगत भांवता गांव से गुजर रहे दौसा-बांदीकुई वाया कुण्डल एमडीआर-48 राजमार्ग पर शनिवार रात्रि चलती कार का टायर फटने से मकान की चारदीवारी से टकराकर कार तीन पलटी खा गई।

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि रात्रि करीब नौ बजे कुण्डल की ओर से तेज गति में आ रही एक कार टायर फटने के बाद एक मकान के समीप बनी अधूरी चारदीवारी से टकराकर चढ़कर तीन बार पलटी खा गई। धमाके की आवाज सुनकर लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर मदद को दौड़े। घटना स्थल पर दर्जनों ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।
भीड़ ने पलटी कार को सीधा करके उसमें सवार दो जनों को बाहर निकाला। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों कार सवार शराब के नशे में थे। ग्रामीणों की भीड़ को देखते हुए दोनों मौके से खिसक लिए। कार पलटने के बाद आगामी हिस्से से धुंआ उठने लग गया था।
पानी डालकर धुंआ को बुझाया। यदि धुंआ लगने के बाद आग डीजल टैंक तक पहुंच जाती तो कार में आग लगने से बड़ा हादसा हो सकता था। सूचना पर पहुंची कोलवा थाना पुलिस ने क्रेन से क्षतिग्रस्त वाहन को कोलवा थाने पहुंचाया। कार किसकी है और कार सवार कहां से आ रहे थे। इसका अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो